RATLAM

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बहनों के लिए “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल स्क्रिनिंग का आयोजन

Published

on

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बहनों के लिए “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल स्क्रिनिंग का आयोजन

रतलाम,  | भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला रतलाम द्वारा बहनों के लिए युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विप्लव जैन के नेतृत्व में धर्मांतरण एवं आतंकी गतिविधियों पर बनी “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल शो आयोजित किया गया । इसमे सैकड़ों की संख्या में बहने फिल्म देखने पहुंची।

युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विप्लव जैन ने इस मौके पर कहा कि देश का नागरिक एवं युवा मोर्चा का अध्यक्ष होने के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य बनता है कि मैं रतलाम शहर की युवतियों  को “द केरला स्टोरी” फिल्म दिखाऊं और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को धर्मांतरण के नाम पर आतंक की आग में झुलसती बहनों की काली सच्चाई से अवगत करवाऊं , क्योंकि इस प्रकार की फिल्मे समाज में जनजागरण का काम करती है। उन्होंने  सभी युवाओं से अपील की कि “द  केरला स्टोरी” देखने जाएं और साथ में अपनी माता-बहन और मित्रों को ले जाएं।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महामंत्री रविंद्र पाटीदार, जिला उपाध्यक्ष गौरव मूणत, यादवेंद्र सिंह, जिला मंत्री संजय पांचाल, जिला कार्यालय मंत्री सत्यजीत सिंह, सह कार्यालय मंत्री शिवम मूणत, मंडल अध्यक्ष राहुल रांका, आयुष पड़ियार, जयेश जाजोरिया, चिराग असरानी, राजेश बैरागी एवं युवा मोर्चा के साथी उपस्थित रहे |

Trending