RATLAM

रतलाम में सट्टेबाजों पर कार्रवाई:माणक चौक में आईपीएल मैच पर दांव लगाते सट्टेबाज गिरफ्तार, जुआ खेलते पकड़ाए 5 आरोपी रतलाम

Published

on

रतलाम में सट्टेबाजों पर कार्रवाई:माणक चौक में आईपीएल मैच पर दांव लगाते सट्टेबाज गिरफ्तार, जुआ खेलते पकड़ाए 5 आरोपी

रतलाम~~रतलाम के माणक चौक थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टेबाजी कर रहे सट्टेबाज उसके साथी को पकड़ा है। आरोपी चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच पर हार और जीत का दांव लगा रहे थे । पुलिस ने गौशाला रोड के पास स्थित रत्नराज इलेक्ट्रॉनिक्स से रतलाम निवासी अशोक कुमार उर्फ गुड्डू को आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी करते रंगे हाथ पकड़ा है । माणक चौक थाना पुलिस द्वारा आरोपी के विरुद्ध पब्लिक गैंबलिंग एक्ट में प्रकरण दर्ज कर आईपीएल की ऑनलाइन सट्टेबाजी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

माणक चौक थाना पुलिस ने पकड़े जुआ खेलते 5 जुआरी

सट्टेबाजी और जुएं के लिए बदनाम माणक चौक थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई कर क्रिकेट सट्टेबाजी पर कार्रवाई के साथ अवैध रूप से जुआ खेल रहे चार आरोपियों को भी पकड़ा है । पुलिस ने ओझाखाली निवासी आरोपी मुबारिक पठान को चार अन्य जुआरियों के साथ अवैध रूप से ताश खेलते हुए गिरफ्तार किया है।गौरतलब है कि एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने थानों के निरीक्षण के दौरान सट्टेबाजों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसके बाद सट्टेबाजी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की कार्रवाई देखने को मिल रही है।( सौजन्य से दैनिक भास्कर)

Trending