RATLAM

वैशाखी मवेशी मेले का हुआ आयोजन:कलाकारों ने मंच से की बाबा महाकाल की भस्म आरती, बाहुबली अंदाज में राम भजनों पर थिरके हनुमान

Published

on

वैशाखी मवेशी मेले का हुआ आयोजन:कलाकारों ने मंच से की बाबा महाकाल की भस्म आरती, बाहुबली अंदाज में राम भजनों पर थिरके हनुमान

आलोट~~नगर परिषद आलोट की ओर से आलौट के आनादी कल्पेश्वर मंदिर स्थित वैशाखी मवेशी मेले का आयोजन किया जा रहा है। यह मेला मवेशी मेले के साथ ही मनोरंजन मेला भी है, यहां पर बड़ी संख्या में लोग मेले का आनंद लेने के लिए पहुंच रहे हैं।

नगर परिषद की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मेले में सांस्कृतिक वह धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार रात को अलबेला ग्रुप के कलाकारों ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुतियां दी, जो नगर में चर्चाओं का विषय रही। पहले बाहुबली अंदाज में हनुमान जी ने नगर का भ्रमण किया, तो लोगों में उनके साथ फोटो खिंचवाने की होड़ मच गई।

जहां हनुमान जी राम भक्ति के गीतों पर खूब थिरके, हनुमान जी का विशाल बाहुबली रोल देखते ही बन रहा था। इसके अलावा कलाकारों की ओर से मंच से ही बाबा महाकाल की भस्म आरती भी की गई। इस दौरान कलाकारों ने सांस्कृतिक गायन, नृत्य, भक्ति गीतों पर नृत्य सहित विभिन्न रंगारंग प्रस्तुतियां वैशाखी मवेशी मेले में दी।

इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि अभिषेक जैन, मेला समिति के अध्यक्ष संजय माली, उपाध्यक्ष फिरोज मेव, मेला अधिकार सचिन बोरीकार, सहायक मेला अधिकारी, पवन धूमकेती, नापा कर्मचारी अंकित बाफना विठल चौहान, मुकेश कंथरिया, लाल सिंह इंडोलिया, राहुल खारोल, नेपाल सिंह, हर्ष भाटी सहित नगर के गणमान्य जनता उपस्थिति थी।( सौजन्य से दैनिक भास्कर)

Trending