RATLAM

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुनः बहनों के लिए आयोजित किया “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल शो

Published

on

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुनः बहनों के लिए आयोजित किया “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल शो

रतलाम,|भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुनः बहनों के लिए आयोजित किया “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल शोभारतीय जनता युवा मोर्चा ने पुनः बहनों के लिए आयोजित किया “द केरला स्टोरी” फिल्म का स्पेशल शो भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला रतलाम ने जिला अध्यक्ष विप्लव जैन के नेतृत्व में बहनों के लिए धर्मांतरण एवं आतंकवाद जैसे षडयंत्र का उजागर करती “द केरला स्टोरी” फिल्म का पुनः स्पेशल शो आयोजित किया।इसमें सैकड़ों की संख्या में बहने फिल्म देखने पहुंची।

जिला अध्यक्ष  विप्लव जैन ने इस मौके पर कहा कि  इस देश व समाज का नागरिक होने के नाते सभी का कर्तव्य है कि समाज को सच्चाई दिखाने वाली “द केरला स्टोरी” जैसी फिल्म का समर्थन करे| इससे ज़्यादा से ज़्यादा लोग धर्मांतरण के नाम पर आतंक की आग में झुलसती बहनों की काली सच्चाई को जानेगे और जागृत बनेगे । उन्होंने  सभी युवाओं से पुनः अपील  कि “द केरला स्टोरी” देखने जाएं और साथ में अपनी माता-बहन और मित्रों को ले जाएं।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महामंत्री रविंद्र पाटीदार, जिला उपाध्यक्ष यादवेंद्र सिंह, जिला मंत्री संजय पांचाल, जिला कार्यालय मंत्री सत्यजीत सिंह, मंडल अध्यक्ष राहुल रांका, आयुष पड़ियार, जयेश जाजोरिया, चिराग असरानी एवं युवा मोर्चा के साथी उपस्थित थे।

Trending