RATLAM

बाइक सहित बैग में रखीं 3 लाख रुपए की दो मशीनें लेकर भागे तीन बदमाश पकड़ाए

Published

on

खुलासा:बाइक सहित बैग में रखीं 3 लाख रुपए की दो मशीनें लेकर भागे तीन बदमाश पकड़ाए~~16 अप्रैल को मोबाइल टावर कंपनी में काम करने वाले के साथ हुई थी घटना

रतलाम~~मोबाइल टावर कंपनी में काम करने वाले युवक की बाइक सहित बैग में रखी 3 लाख रुपए की मशीन, दो मोबाइल व हेलमेट लेकर भागे तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड मिला है। डीडी नगर थाना टीआई दीपक मंडलोई ने बताया कि रेल नगर निवासी अब्दुल करीम मोबाइल टावर कंपनी में सिस्को मशीन लगाने का काम करता है।

वह 16 अप्रैल को मेघनगर से रतलाम बाइक एमपी 43 डीक्यू 5568 से आ रहा था। रास्ते में करीम लालगुवाड़ी व कनेरी के बीच पुलिया पर लघुशंका करने के लिए रुका। उसने गाड़ी की चाबी भी नहीं निकाली। गाड़ी पर एक बैग और हेलमेट भी रखा था। तभी दो बदमाश आए और बैग व हेलमेट सहित उसकी बाइक लेकर भागने लगे। बैग में डेढ़-डेढ़ लाख रुपए की दो सिस्को मशीन, दो मोबाइल थे। उसने दोनों बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

एक बदमाश ने हाथ में पहने कड़े से उसके सिर पर वार किया, जिससे खून निकलने लगा। मौके पर एक बदमाश कुछ दूरी पर बाइक लेकर खड़ा था। एक बदमाश उसकी बाइक लेकर और दूसरा बदमाश दूर खड़े साथी के साथ उसका सामान लेकर भाग निकले थे।

तीनों आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड निकाल रहे
तीनों आरोपियों के अभी अन्य कोई अपराध सामने नहीं आए हैं लेकिन जिलेभर के थानों व आसपास के जिलों से इनका आपराधिक रिकॉर्ड निकाला जा रहा है। रिमांड लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है।

आरोपियों से जब्त किया सामान
मुखबिर की सूचना पर आरोपी भरत पिता कन्हैयालाल भाभर (23), रवि पिता सुखराम सिंगाड़ (20) व मनोज उर्फ पाटी उर्फ मनोहर पिता शोभाराम निनामा (30) निवासी घोड़ाखेड़ा (रतलाम) को गिरफ्तार किया। इनके पास से फरियादी की बाइक, हेलमेट, दोनों मशीनें, दोनों मोबाइल के साथ ही अपराध के दौरान उपयोग की गई एक बाइक भी जब्त की है।( सौजन्य से दैनिक भास्कर)

Trending