झाबुआ

सभी कलेक्टर्स को नामांतरण, बटवारा और सीमांकन के प्रकरणों के निराकरण में भी गति लाने के निर्देश दिए। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा

Published

on



संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा द्वारा वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से विभिन्न योजनाओं एवं राजस्व के नामान्तरण एवं बटवारे के लंबित प्रकरणों पर चर्चा की गई

झाबुआ 18 मई, 2023। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संभाग के विभिन्न ज़िलों के कलेक्टरों से जनसेवा अभियान, लाडली बहना योजना, कृषक ऋण माफी योजना, सीएम आवास एवं अन्य योजनाओं के साथ ही राजस्व के नामान्तरण एवं बटवारे के लंबित प्रकरणों की वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से 17 मई को शाम 05ः00 बजे समीक्षा की।
लाड़ली बहना योजना के संबंध में बैंकों में आ रही व्यावहारिक दिक्कतों को कलेक्टर अपनी निगरानी में दूर कराएं। मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहत चल रहे शिविरों का निरीक्षण कलेक्टर भी करें। कलेक्टर सीएम हेल्पलाइन में जिन विभागों में अधिक शिकायतें हैं, वहाँ प्राथमिकता से ध्यान देकर शिकायतों का निराकरण कराएं। बैठक में कृषक ब्याज माफ़ी योजना की प्रगति की भी जानकारी ली गई। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने सभी कलेक्टर्स को नामांतरण, बटवारा और सीमांकन के प्रकरणों के निराकरण में भी गति लाने के निर्देश दिए।
इस दौरान झाबुआ जिले से कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा, सीईओ जिला पंचायत श्री अमन वैष्णव, एडीएम श्री एस.एस. मुजाल्दा एवं संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Trending