झाबुआ

परिवहन विभाग द्धारा पेटलावद क्षेत्र में अवैध संचालित दो बसों पर की गई कार्यवाही व पारा क्षेत्र मे ओवरलोड वाहनों पर कारवाई की गई…

Published

on

झाबुआ – । पुलिस -परिवहन विभाग द्वारा संयुक्त चेकिंग के दौरान बामनिया- पेटलावद क्षेत्र में अवैध संचालित बसों पर आज कार्यवाही की गई । चेकिंग के दौरान बामनिया में भगवती ट्रेवल्स की बस बिना दस्तावेज पाई गई जिसे मौके पर जप्त कर बामनिया थाने खड़ा करवाया गया, इसी दौरान बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया । पेटलावद के आगे रायपुरिया जाते समय एक बस नंबर MH14CW4123 बिना कागज के रतलाम की तरफ जाती पाई गई, ड्राइवर ने पूछताछ में बताया की इसकी जगह दूसरी बस है लेकिन वो खराब होने के कारण इसे ले आए। बस को बिना परमिट संचालित पाए जाने पर तुरंत थाने रायपुरिया खड़ा करवाया गया। कार्यवाही के दौरान जिला परिवहन अधिकारी श्रीमती कृतिका मोहता के साथ विनायक सिंह एवम थानों का पुलिस बल उपस्थित रहा।


परिवहन विभाग द्वारा पारा में ओवरलोड वाहनों पर की गई कार्यवाही

परिवहन विभाग द्वारा पारा- राणापुर क्षेत्र में तूफानों, बोलेरो पर छत पर और पायदान पर लटका कर यात्रा कराने वाले वाहनों पर आज कार्यवाही की गई। कार्यवाही के दौरान 04 वाहनों को जप्त कर पारा चौकी पर खड़ा कराया गया। 03 वाहनों पर तत्काल 12,600 रुपए का जुर्माना किया गया।
ड्राइवरों को समझाइश दी गई कि इस प्रकार से छत और गाड़ी के ऊपर सवारी बैठाना अपराध है। दोबारा ऐसा पाए जाने पर आपका लाइसेंस रद्द किया जायेगा। कार्यवाही के दौरान जिला परिवहन अधिकारी श्रीमती कृतिका मोहता के साथ विनायक सिंह एवम होम गार्ड के सैनिक उपस्थित रहे।

Trending