झाबुआ

प्रदेश के उच्च प्रदर्शन वाले विभागों को मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जिलों के कलेक्टर्स और अन्य अधिकारियों को अच्छे कार्य निष्पादन के लिए बधाई दी

Published

on



मुख्यमंत्री द्वारा समाधान ऑनलाइन वीडियो कान्फ्रेसिंग ली गई


झाबुआ 24 मई, 2023। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने समाधान ऑनलाइन में लंबित प्रकरणों की वीडियों कान्फ्रेसिंग के माध्यम से प्रदेश के विभिन्न नागरिकों की समस्याओं का समाधान करवाया और अधिकारियों को निर्देश दिए। समाधान ऑनलाइन में प्रकरणों के निराकरण के बाद सीएम हेल्पलाइन को प्राप्त होने वाली शिकायतों और निराकरण की कार्यवाही की भी समीक्षा की गई। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्रेष्ठ प्रदर्शन वाले जिलों को बधाई देते हुए अन्य जिलों को भी नागरिकों की समस्याओं के तत्काल निराकरण के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री द्वारा विभागों के प्रदर्शन की भी समीक्षा की गई। प्रदेश के उच्च प्रदर्शन वाले विभागों को मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जिलों के कलेक्टर्स और अन्य अधिकारियों को अच्छे कार्य निष्पादन के लिए बधाई दी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने अन्य विभागों से भी जन-समस्याओं को जल्द हल करने की अपेक्षा की।
इस दौरान झाबुआ से कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा, पुलिस अधीक्षक श्री अगम जैन, अपर कलेक्टर श्री एस.एस. मुजाल्दा, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती आशा परमार एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Trending