RATLAM

सांसद श्री गुमानसिंह डामोर के प्रयासों से बहुप्रतीक्षित 4 लम्बी दूरी के रतलाम जंक्शन पर ठहराव के रेल मंत्रालय ने जारी किये आदेश । सांसद श्री डामोर ने रेलमंत्री श्री वैष्णव का संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर धन्यवाद ज्ञापित किया । 4 जून को हरी झंण्डी बताकर सांसद श्री डामोर इन ट्रेनो को करेगें रवाना ।

Published

on

सांसद श्री गुमानसिंह डामोर के प्रयासों से बहुप्रतीक्षित 4 लम्बी दूरी के रतलाम जंक्शन पर ठहराव के रेल मंत्रालय ने जारी किये आदेश ।
सांसद श्री डामोर ने रेलमंत्री श्री वैष्णव का संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर धन्यवाद ज्ञापित किया ।
4 जून को हरी झंण्डी बताकर सांसद श्री डामोर इन ट्रेनो को करेगें रवाना ।
रतलाम/झाबुआ/ आलीराजपुर ।  अपने संसदीय कार्यकाल में क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर द्वारा पूरे संसदीय क्षेत्र के सर्वांिगंण विकास के साथ ही जन सुविधाओं में तेजी से विस्तार की दिशा में अथक प्रयास करके अंचल को खुशहाल बनाने की दिशा में सतत जुटे हुए है । जहां सडको, फोरलेन, 8 लेन जैसे महत्वपूर्ण कार्यो के लिये सांसद श्री गुमानसिंह डामोर के प्रयासों से  आशातीत सफलता एवं गति प्राप्त हो रही है वहीं संसदीय क्षेत्र के महत्वपूर्ण रेल जंक्शन रतलाम  को विभिन्न सौगाते दिलाने की दिशा में उल्लेखनीय भूमिका का निर्वाह कर रहे है। पूर्व में सांसद श्री डामोर के प्रयासों से जहां रतलाम रेल्वे स्टेशन पर लिफ्ट की सुविधा, एक्सेलेटर सुविधा के साथ ही स्टेशन को सुसज्जित करने की दिशा में भी कार्य किया गया है । सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने जानकारी देते हुए बताया कि जनभावना एवं सतत जनता की मांग को देखते हुए उनके द्वारा केन्द्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव से भेंट करके रतलाम जंक्शन पर विभिन्न लम्बी दूरी की ट्रेनो जिनका स्टाॅपेज नही था उनका स्टाॅपेज करने की मांग सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में हुई । केन्द्रीय रेल मंत्रीजी श्री वैष्णव ने उनके प्रस्तावों को गंभीरता से लेते हुए इन महत्वपूर्ण ट्रेनो के स्टाॅपेज की स्वीकृति प्रदान करदी है । श्री डामोर ने बताया कि ये चार महत्वपूर्ण ट्रेन नम्बर 12217/18 कोचुवेलि-चंडीगढ़ एक्सप्रेस’,12483/84 कोचुवेलि- अमृतसर एक्सप्रेस’22659/60 कोचुवेलि- योग नगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस’ तथा 12449/50 मडगांव-चंडीगढ़ एक्सप्रेस’ का ठहराव अब रतलाम रेल्वे स्टेशन पर किये जाने के आदेश  रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव द्वारा दिये जा चुके है ।
सांसद श्री गुमानसिंह डामोर इन ट्रेनो को 4 जून को रतलाम रेल्वे स्टेंशन पर हरी झंडी बता कर उनके गंतव्य की ओर रवाना करेगे । इस अवसर पर रेल मंडल के अधिकारीगण, जन प्रतिनिधिगण, पार्टी पदाधिकारीगण ,कार्यकर्ता,व्यापारीगण एवं आम जनता के लोग बडी संख्या में उपस्थित रहेेंगें ।
श्री डामोर ने बताया कि इन चार महत्वपूर्ण ट्रेनो के रतलाम जंक्शन पर ठहराव हो जाने से व्यापारियो, धार्मिक यात्रा करने वाले यात्रियों, सैलानियों आदि को अधिक सहलियत मिल सकेगी । श्री डामोर ने बताया कि रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव एवं रेल मंत्रालय के अधिकारियों को इन प्रस्तावों को मान्य करने तथा त्वरित आदेश जारी करने पर पूरे संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से उनका आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है ।

Trending