RATLAM

बुरे फंसे रतलाम ग्रामीण विधायक:पाप-पुण्य का नापतोल करने में खंभों के बीच फंस गए माननीय , विधायक दिलीप मकवाना का पुराना वीडियो वायरल

Published

on

बुरे फंसे रतलाम ग्रामीण विधायक:पाप-पुण्य का नापतोल करने में खंभों के बीच फंस गए माननीय , विधायक दिलीप मकवाना का पुराना वीडियो वायरल

रतलाम .…रतलाम ग्रामीण से भाजपा विधायक दिलीप मकवाना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में विधायक दिलीप मकवाना मंदिर के दो खंभों के बीच बुरी तरह फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर विधायक जी ट्रॉल भी हो रहे हैं।

यह वीडियो करीब 2 वर्ष पुराना है। गुणावद के प्रसिद्ध शिव शक्ति मंदिर परिसर का है। जहां पाप और पुण्य का नाप तोल इन खंभों के बीच से गुजर कर होता है।शिव मंदिर में दो विशाल खंबे स्थित है जिन्हें पाप- धर्म के खंबे कहा जाता है। दोनो खंबो के बीच की दूरी बेहद कम है। मान्यता है कि जो भी इंसान इन दोनों खंभों के बीच से निकल जाता है वह पुण्यात्मा है और जो ना निकले, या फंस जाए वो पापी है । रतलाम ग्रामीण के दोनों खंभों के बीच फंसे हुए होने का वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के कमेंट और दावे सामने आ रहे हैं।

दरअसल विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस और भाजपा के नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं। माननीय नेताओं के वीडियो और पुराने बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। रतलाम ग्रामीण से विधायक दिलीप मकवाना वर्तमान में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और पूर्व भाजपा विधायक मथुरालाल डामर की नाराजगी से जूझ रहे हैं। विधायक जी का नाम टिकट कटने वाले विधायकों की सूची में भी बना हुआ है। ऐसे में राजनीतिक कलाबाजी दिखाने के चक्कर में पाप पुण्य के खंभों के बीच फंसे हुए नेताजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस पर चटकारे लेते हुए कहां की पाप और पुण्य का प्रमाण स्वयं विधायक जी ने ही खंभों के बीच फस कर दे दिया है। बाकी विधानसभा चुनाव में जनता भी उन्हें उनके कर्मों का फल दे देगी।

वायरल वीडियो करीब 2 वर्ष पुराना बताया जा रहा है जहां ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना अपने साथियों के साथ दर्शन के लिए मंदिर पंहुचे थे। यहां पूजन के बाद उन्होंने भी खंबो के बीच से निकलने की ठानी तो वही मौजुद किसी ने उनका वीडियो बना लिया। जिसके बाद अब खंबो के बीच फंसकर निकलने की कोशिश कर रहे विधायक का यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।( सौजन्य से दैनिक भास्कर)

Trending