झाबुआ

कलेक्टर ने मुख्यमंत्री श्री चौहान के 5 जून के गोपालपुरा कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया

Published

on





झाबुआ 3 जून, 2023। कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा ने शनिवार शाम मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के 05 जून के गोपालपुरा कार्यक्रम के लिए की जा रही तैयारियों का निरीक्षण किया।
कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक श्री अगम जैन, सीईओ जिला पंचायत श्री अमन वैष्णव सहित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के 05 जून के कार्यक्रम के लिए तैयार किए जा रहे मंच की व्यवस्था, महिलाओं एवं दूरस्थ क्षेत्रों से आने वाले अन्‍य व्यक्तियों की बैठक व्‍यवस्‍था, सुरक्षा व्‍यवस्‍था एवं हेलीपेड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कार्यक्रम के लिए सारी व्यवस्थाएं तेजी से पूरी की जायें। यह कार्यक्रम महिलाओं के सम्‍मान को लेकर है अत: इसे गरिमामय बनाने का कार्य करें। कार्यक्रम में आने वाली महिलाओं को किसी तरह की परेशानी ना हो इसका विशेष ध्‍यान रखा जाये। इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमिपूजन, सुरक्षा, पेयजल, अस्थाई शौचालय एवं वाहन पार्किंग व्यवस्था को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा की।
इस दौरान अपर कलेक्टर श्री एस. एस. मुजाल्दा, एसडीएम श्री सुनील कुमार झा सहित सभी विभागों के अधिकारीगण एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Trending