झाबुआ

पीएचई मैकेनिकल विभाग के कार्यालय के ताले दोपहर 12:00 बजे तक भी नहीं खुले……. ग्रामीण जन कार्यालय के चक्कर काट हो रहे परेशान

Published

on

झाबुआ – प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का दो दिवसीय झाबुआ दौरा अभी समाप्त ही हुआ है और जिला मुख्यालय पर ही एक शासकीय कार्यालय पर दोपहर 12:00 बजे तक ताले देखने को मिले हैं । विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों की मनमानी का आलम यह है कि वह अपने कार्यालय पर दोपहर तक नहीं पहुंचे और ग्रामीण जन पानी की समस्याओं और बोरिंग की जानकारी को लेकर इधर-उधर भटक रहे हैं ।

हम बात कर रहे है झाबुआ जिला मुख्यालय किशनपुरी मे स्थित पीएचई मेकैनिकल विभाग की जहां विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की मनमानी जारी है। भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोरा ने बताया कि आज राणापुर ब्लॉक के तिकड़ी जोगी गांव के कुछ.ग्रामीणजन पानी की समस्या और बोरिंग की जानकारी के लिए पीएचई मैकेनिकल विभाग के कार्यालय पहुंचे । मनोज अरोड़ा ने बताया कि वे स्वयं और ग्रामीण जन जब इस विभाग के कार्यालय पर दोपहर 12:00 बजे पहुंचे ,तो कार्यालय पर ताले लगे हुए थे । तिकड़ी जोगी के ग्रामीण जनों का कहना है कि उनके गांव में बोरिंग होने को लेकर, लिस्ट में उक्त गांव का नाम है या नहीं…. की जानकारी लेने के लिए पीएचई मैकेनिकल विभाग के कार्यालय आए थे । ग्रामीणों का यह भी कहना है कि बारिश आ जाने के बाद उक्त गांव के फलिये में बोरिंग मशीन जाना संभव नहीं है । इसलिए विभाग के अधिकारियों से निवेदन हेतु आए थे । लेकिन विभाग के कार्यालय पर ताले लगे होने से उन्हें पुनः अपने गांव की ओर लौटना पड़ा । वहीं भाजपा के मनोज अरोरा ने विभाग के कर्मचारियों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताया । इसके अलावा इस विभाग की पूर्व में भी नकली डीजल के बिल और आयल के बिल के लिए संभवत शिकायत भी हुई थी और जांच भी हुई थी । क्या जिला प्रशासन इस ओर ध्यान देकर कोई कार्रवाई करेगा या फिर इस विभाग के अधिकारी कर्मचारियों यू ही मनमानी करते रहेंगे….?

Trending