झाबुआ

2023 विधानसभा निर्वाचन मे एनजीओ प्रकोष्ठ की अहम भूमिका रहेगी- जिला संयोजक मनोज अरोरा विधानसभा चुनाव में जिले की सभी तीनो सीटों पर भाजपा अपना परचम लहरायेगी तथा प्रदेश मे 200 से अधिक विधानसभा सीटें जीत कर फिर से अपनी सरकार बनायेगी श्री अरोरा ने किया दावा ।

Published

on

2023 विधानसभा निर्वाचन मे एनजीओ प्रकोष्ठ की अहम भूमिका रहेगी- जिला संयोजक मनोज अरोरा
विधानसभा चुनाव में जिले की सभी तीनो सीटों पर भाजपा अपना परचम लहरायेगी तथा प्रदेश मे 200 से अधिक विधानसभा सीटें जीत कर फिर से अपनी सरकार बनायेगी श्री अरोरा ने किया दावा ।

झाबुआ । एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोरा ने कहा है कि कि 2023 में एनजीओ प्रकोष्ठ की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होगी। इसके लिए प्रकोष्ठ के प्रत्येक कार्यकर्ता अभी से जी जान से जुट गये है । उन्होंने कहा कि एनजीओ प्रकोष्ठ एक ऐसी इकाई है जो सेवा भाव के कार्यो को प्रोत्साहित कर पार्टी के विचारों को मजबूत करती है। श्री अरोरा के अनुसार हमें जनमानस तक केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताना है क्योकि एनजीओ प्रकोष्ठ भारतीय जनमता पार्टी की शक्ति है।

श्री अरोरा ने एनजीओ प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ से आव्हान किया है कि सभी लोग एनजीओ प्रकोष्ठ के कार्यों का विस्तार अधिक से अधिक करें और कार्यों की प्रगति की समीक्षा करते रहे साथ ही पूरे अंचल में मोदी जी की योजना, शिवराज जी के काम और भाजपा की नीतियां लेकर समाज के बीच जाएं, हमें जन जन का अपार जन समर्थन मिल रहा है। आमजन को यह बात समझाने का काम हमें करना है और उन्हें बताना है कि किस तरह कांग्रेस पार्टी के लोगों द्वारा समाज में भाजपा को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में मोदी जी के नाम का डंका बज रहा है। भाजपा के लिए देश और प्रदेश में अनुकूल माहौल है। हमें विधानसभा चुनाव के सेमीफाइनल को जीतना है और 2024 में मोदी जी के नेतृत्व में प्रचंड जीत हासिल करनी है।

प्रकोष्ठ के जिला संयोजक श्री अरोरा ने कहा कि 2023 के चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुटना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समाज के अंतिम व्यक्ति तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की अपील की। उनके अनुसार सरकारी संस्थाएं एनजीओ के सहयोग से ही अपनी योजनाएं धरातल में ला पाते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने जल जीवन मिशन के माध्यम से घर- घर तक नल जल पहुंचाने की योजना बनाई है। पार्टी ने 51 प्रतिशत वोट शेयर का जो लक्ष्य तय किया है उसमें हमारी क्या भूमिका होगी ? इस दिशा में भी प्रकोष्ठ ने कार्ययोजना बनाकर शुरू कर दिया है। प्रकोष्ठ नए मतदाताओं को जोड़ने के अभियान में जुट गई है । ताकि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता लक्ष्य बनाकर काम करेंगे तो पार्टी इतिहास रचेगी। कार्यकर्ता के रूप में भाजपा के पास बड़ी ताकत है।

श्री अरोरा ने बताया कि हमारे क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानसिंह डामोर द्वारा पूरे अंचल में केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं को जमीनी धरातल पर उतारने का अनुकरणीय कार्य किया है । रेल परियोजनाओं को मूर्त रूप दिया जारहा है, फोर लेन एवं 8 लेन हाई वे निमाण का काम भी साकार हुआ है। स्वयं मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चैहान ने भी झाबुआ जिले के लिये काफी उदारता दिखाते हुए यहां ढेरो योजनायें एवं विकास कार्यो को मूर्त रूप दिया है ।जिले के उर्जावान जिला भाजपा अध्यक्ष भान भूरिया के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में जिलें की तीनो विधानसभा सीटों पर हम लोग कांग्रेस पार्टी से मुकाबला करेगें तथा रेकार्ड मतों से जिले मे जीत का कीर्तिमान बनायेंगें । लाडली बहिना योजना के तहत प्रत्येक पात्र महिला को 1000-1000 के मान से राशि का वितरण भी प्रारंभ हो चुका है स्वयं मुख्यमंत्रीजी ने कहा कि भविष्य में यह राशि क्रमिक रूप से 3000 महिना के मान से दी जावेगी। जिले में भाजपा ने जो विकास कार्य अपने शासनकाल मे किये है उतने कार्य कांग्रेस की 50 साल की सरकार मे नही हुए है । हम सबको अपना मनोबल बनाते हुए भाजपा की प्रचंड विजय के लिये अभी से जुट जाना है। उन्होने बताया कि 2023 के विधानसभा के चुनाव में जिले की सभी तीनो सीटों पर भाजपा अपना परचम लहरायेगी तथा प्रदेश मे 200 से अधिक विधानसभा सीटें जीत कर फिर से अपनी सरकार बनायेगी ।
सलग्न फोटो- मनोज अरोरा

Trending