RATLAM

रतलाम के रावटी में प्रेमिका से बात करने के दौरान की थी युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

Published

on

रतलाम के रावटी में प्रेमिका से बात करने के दौरान की थी युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

रतलाम(Nai duniya Se Sabhar )। रावटी थाना क्षेत्र के रावटी-हरथल मार्ग पर हुए युवक की हत्या में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गुत्थी सुलझा ली है। युवक की हत्या फोन पर उसके द्वारा अपनी प्रेमिका से बात करने के दौरान उसके दो नाबालिग दोस्तों ने नाराज होकर पत्थरों से हमला कर की थी। दोनों नाबालिग लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शव के पास मिली शराब की बोतलें

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि रविवार की सुबह युवक का शव पत्थरों से ढका सड़क किनारे मिला था। पास में शराब व बीयर की बोतलें पड़ी हुई थी। घटना स्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए गए थे। गुत्थी सुलझाने के लिए एएसपी राकेश खाखा व सैलाना एसडीओपी ईडला मौर्य के मार्गदर्शन तथा रावटी थाना प्रभारी पतिराम दावरे के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

शराब पार्टी करने पहुंचे

टीम ने जांच की तो मृतक की पहचान 22 वर्षीय सुरेश उर्फ गोलू पुत्र सोहन गेहलोद निवासी ग्राम भग्गा सहलोत के रूप में हुई। वहीं पता चला कि घटना वाली रात सुरेश व उसके दो नाबालिग साथी 16 व 14 वर्षीय किशोर एक शादी कार्यक्रम में गए थे। वहां से वे घटना स्थल पहुंच कर शराब पार्टी करने पहुंचे थे।

मरने नहीं देने को कहा

इस दौरान सुरेश अपनी महिला मित्र से फोन पर बात कर रहा था। बात करते-करते किसी बात को लेकर उसने कहा था कि वह तुम्हारे नाम पर मर जाएगा। यह सुनकर उसके दोस्तों को लगा कि वह मर गया तो वे भी फंस जाएंगे। इस डर से वे नाराज हो गए और उसे मरने नहीं देने का कहने लगे। इसे लेकर उनके बीच विवाद हो गया था।

चेहरे और शरीर पर बड़े पत्थर रख दिए

सुरेश ने एक लड़के को चांटा मार दिया था जिससे विवाद बढ़ गया और जवाब में दोनों नाबालिग लड़कों ने उस पर पत्थरों से हमला कर दिया था। सिर पर चोट लगने से उसकी मौत हो गई । इसके बाद उन्होंने शव छुपाने के लिए उसका शर्ट उतार कर दूर फेंक दिया था, मृतक के चेहरे और शरीर पर बड़े-बड़े पत्थर रख दिए थे। दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार करलिया गया है। मृतक का मोबाइल भी एक लड़का ले गया था। मोबाइल फोन तथा जिस बाइक से लड़के भागे थे वह भी बरामद कर ली गई है।

Trending