झाबुआ

कलेक्टर द्वारा खाद्यान्न वितरण के संबंध में बैठक आयोजित

Published

on

अधिकारियों को ट्रांसपोर्टस से मीटिंग करने एवं खाद्यान्न उठाव का गेप कम करने को कहा गया

सेल्समैन को अनाज दुकान के बाहर रखकर व ऑनलाइन मोड में ही वितरण करने के निर्देश दिए।





झाबुआ 05 जुलाई, 2023। कलेक्टर सुश्री तन्वी हुड्डा द्वारा खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग अन्तर्गत खाद्यान्न वितरण के संबंध में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में मई, जून एवं जुलाई 2023 के राशन वितरण की समीक्षा की गई। ग्रामीणों को खाद्यान्न की उपलब्धता की सूचना देने के लिए कोतवारों की ड्यूटी लगाई जाने को कहा गया। हितग्राहियों के शत-प्रतिशत ई-केवायसी कराए जाने को कहा गया। खाद्यान्न जिनमें गेहूं, चावल, शक्कर, नमक आदि का उठाव समय पर कराए जाने के निर्देश दिए। जिन दुकानों पर खाद्यान्न उठाव की समस्या आ रही है उनकी चिन्हीत कर समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर सुश्री हुड्डा ने दुकानों पर पर्याप्त मात्रा में स्टोक रखने, अधिकारियों को फिल्ड पर जाकर खाद्यान्न वितरण का निरीक्षण करने को कहा गया। लोगों की सुविधा की दृष्टि से दुकानों की लोकेशन निर्धारित की जाए कही किसी को कोई समस्या ना हो। संबंधित अधिकारियों को ट्रांसपोर्टस से मीटिंग करने एवं खाद्यान्न उठाव का गेप कम करने को कहा गया। सेल्समैन को अनाज दुकान के बाहर रखकर व ऑनलाइन मोड में ही वितरण करने के निर्देश दिए।
इस दौरान एडीएम श्री एस.एस. मुजाल्दा, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व झाबुआ श्री सुनिल कुमार झा, पेटलावद श्री अनिल राठौर, तहसीलदार श्री सुखदेव डावर, श्री आशीष राठौर, श्री सुनिल डावर एवं नायब तहसीलदार श्री पलकेश परमार, श्रीमती सोनु गोयल, सुश्री शीतल सोलंकी, अधीक्षक भू- अभिलेख श्री पवन वास्कले, जिला आपूर्ति अधिकारी श्री संजय पाटिल, नागरिक आपूर्ति अधिकारी एवं वेयर हाउस मैनेजर उपस्थित थे।

Trending