RATLAM

पुलिस सक्रियता से तस्करों में मचा हडक़ंप, पहुंचे सलाखों के पीछे

Published

on

पुलिस सक्रियता से तस्करों में मचा हडक़ंप, पहुंचे सलाखों के पीछे

रतलाम. मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस सक्रिय हुई तो तस्करों में हडक़ंप मच गया। माणकचौक पुलिस के डोडाचूरा पकडऩे के अगले ही दिन शनिवार को डीडीनगर पुलिस ने ईश्वरनगर से एक किलो से ज्यादा गांजे के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में से दो ईश्वरनगर के रहने वाले जबकि एक झाबुआ जिले के पेटलावद का रहने वाला है। तीनों आरोपियों से गांजा और गांजे के परिवहन में उपयोग की गई बाइक बरामद कर ली है।
डीडीनगर पुलिस थाना प्रभारी दीपक कुमार मंडलोई ने बताया पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने अवैध मादक पदार्थ के व्यापार एवं परिवहन से जुड़े संदिग्ध लोगों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए। इसी कड़ी में चौकसी बढ़ाई तो शनिवार को मुखबीर से सूचना मिली कि एक लडका बाइक से अवैध रूप से गांजा लेकर सरकारी स्कूल के पीछे खड़े लोगों को देने जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और बताए गए क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी।
घेराबंदी में तीन गिरफ्तार
पुलिस ने घेराबंदी करके युवक को पकड़ा तो उसका नाम हेमंतसिंह उर्फ भय्यू पिता बनेसिंह सोलंकी निवासी ईश्वरनगर था। वह जिन्हें गांजा देने जा रहा था उनमें ईश्वरनगर का ही सूरज उर्फ सुरेश उर्फ सूर्या पिता प्रकाश और झाबुआ जिले के पेटलावद निवासी मनदीप पिता नंदकिशोर चौहान निकले। तीनों युवकों को हिरासत में लेकर चैकिंग की तो आरोपी हेमंत के पास से एक किलो 180 ग्राम गांजा निकला जो इन दोनों युवकों को देने जा रहा था। आरोपी के पास से जो बाइक मिली वह भी बिना नंबर की थी।

गिरफ्तार आरोपी
– हेमंत सिंह उर्फ भय्यू पिता बने सिंह सोलंकी (25), निवासी सरकारी स्कूल से आगे, ईश्वर नगर
– मनदीप पिता नंदकिशोर चौहान(23), निवासी 486 सुभाष मार्ग, पेटलावद, जिला झाबुआ
– सूरज उर्फ सुरेश उर्फ सूर्या पिता प्रकाश खटीक (33) निवासी संगेश्वर महादेव मंदिर के पास ईश्वर नगरये टीम रही

आरोपियों की गिरफ्तारी में टीआई दीपक कुमार मंडलोई के साथ उनि मुकेश कुमार सस्तिया, दिनेश कुमार मावी, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक जितेंद्र सिंह गौड़, नवीन पटेल, जगदीश चंद्र, आरक्षक आशीष धानक, संदीप कुमावत, रोशन राठौर, मकान परमार, धीरज यादव, राकेश डांगी, बिल्लर सिह, राणा प्रताप, नरेंद्र मुनिया, देवीसिंह मौर्य आदि।(दैनिक पत्रिका से साभार)

Trending