RATLAM

मादक पदार्थों के कारोबार पर रतलाम पुलिस की कार्रवाई: रतलाम में गांजा बेचने वाली महिला तस्कर गिरफ्तार, जावरा में भी गांजा और स्मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार रतलाम में गांजा बेचने वाली महिला तस्कर गिरफ्तार, जावरा में भी गांजा और स्मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार|रतलाम,

Published

on

मादक पदार्थों के कारोबार पर रतलाम पुलिस की कार्रवाई: रतलाम में गांजा बेचने वाली महिला तस्कर गिरफ्तार, जावरा में भी गांजा और स्मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार रतलाम में गांजा बेचने वाली महिला तस्कर गिरफ्तार, जावरा में भी गांजा और स्मैक के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार|

रतलाम—(Dainik Bhaskar se Sabhaar)रतलाम में पुलिस अधीक्षक के सख्त निर्देशों के बाद रतलाम सहित अन्य थाना क्षेत्रों में मादक पदार्थों की अवैध तस्करी पर कार्रवाई देखने को मिलने लगी है। रतलाम औद्योगिक थाना क्षेत्र में पुलिस को गांजा बेचने वाली एक महिला तस्कर को पकड़ने सफलता मिली है। पुलिस ने महिला के पास से 1 किलो से अधिक गांजा जप्त किया है। वहीं, जावरा शहर थाना पुलिस ने भी गांजे की खरीदी और बिक्री करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। औद्योगिक थाना जावरा पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए 22 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि रतलाम जिले में लगातार बढ़ रहे नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर आम लोगों ने मौन धरना और जुलूस निकालकर पुलिस प्रशासन की सुस्ती को तोड़ा था। इसके बाद रतलाम एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी थाना प्रभारियों और बीट प्रभारियों की जमकर खबर ली थी। इसके बाद अब सभी थाना क्षेत्रों में एक के बाद एक मादक पदार्थों की तस्करी के मामले सामने आने लगे हैं।

पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र रतलाम द्वारा मुखबिर सुचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम द्वारा सर्वोदय नगर में एक किराने की दुकान के पास से मुन्नीबाई पति कैलाश बामनिया उम्र 50 साल नाम की एक महिला के कब्जे से एक बेग के अन्दर कागज की पुडियों में कुल 1 ‍किलो 424 ग्राम मादक पदार्थ गांजा जप्त किया गया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर एनडीपीएस के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है।

गांजे के साथ पकड़ाया तस्कर राधेश्याम
गांजा बेचने वाला वाला आरोपी ललित

जावरा शहर पुलिस द्वारा बस स्टेण्ड जावरा से मुखबीर की सुचना पर ललित पिता राजेन्द्र खटीक उम्र 34 साल निवासी खटीक मोहल्ला जावरा को पकड़ा और तलाशी लेने पर उसके पास 1.2 किलोग्राम गांजा मिला । प्रकरण की विवेचना के दौरान उक्त मादक पदार्थ राधेश्याम पिता दुल्ला जी गुर्जर निवासी अरनिया गुर्जर से खरीदकर लाना बताया । जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी राधेश्याम गुर्जर को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं, औद्योगिक थाना जावरा पुलिस द्वारा भी दबिश के दौरान संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर पूछताछ की गई । पूछताछ करने पर अपना नाम मोहसिन पिता एजाज खां मेव उम्र 29 साल निवासी छावनी जावरा बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ स्मैक 22 ग्राम मिली। जिस पर थाना उद्योगी क्षेत्र जावरा द्वारा आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।

स्मैक के साथ पकड़ाया आरोपी

Trending