RATLAM

रतलाम में फिर हफ्ता वसूली के लिए मारपीट: गायत्री सिनेमा के पास पाव भाजी ठेला संचालक से मारपीट, 2 दिन पूर्व धमकी देकर मांगा था हफ्ता गायत्री सिनेमा के पास पाव भाजी ठेला संचालक से मारपीट, 2 दिन पूर्व धमकी देकर मांगा था हफ्ता|रतलाम

Published

on

 

रतलाम में फिर हफ्ता वसूली के लिए मारपीट: गायत्री सिनेमा के पास पाव भाजी ठेला संचालक से मारपीट, 2 दिन पूर्व धमकी देकर मांगा था हफ्ता गायत्री सिनेमा के पास पाव भाजी ठेला संचालक से मारपीट, 2 दिन पूर्व धमकी देकर मांगा था हफ्ता|

रतलाम~~रतलाम में कुछ दिन पूर्व चांदनी चौक क्षेत्र में हफ्ता वसूली के लिए की गई मारपीट में ठेला संचालक की मौत के बाद हफ्ता वसूली की एक ओर घटना सामने आई है। रविवार शाम गायत्री सिनेमा रोड पर कार में सवार होकर आए बदमाशों ने लाठी-डंडों और चाकू से ठेला संचालक भाइयों पर हमला कर दिया। इस हमले में ठेला संचालक पप्पू डांगी घायल हुआ है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल पप्पू डांगी के भाई दीपक डांगी ने बताया कि 2 दिन पूर्व भोला पाटीदार और उसके साथियों ने दुकान पर आकर हफ्ते की मांग कर धमकी दी थी जिसकी शिकायत स्टेशन रोड थाने पर की थी। जिसके बाद रविवार शाम कार में सवार होकर आए बदमाशों ने ठेला तोड़ फोड़ दिया और लाठी एवं चाकू से दोनों भाइयों पर हमला कर दिया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही चांदनी चौक क्षेत्र में पानी पुरी का ठेला लगाने वाले पिता पुत्रों पर हफ्ता वसूली के रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। इस हमले में घायल पिता ईश्वरलाल कसेरा की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जिसे लेकर परिजन और समाजजनों ने आक्रोश भी व्यक्त किया था। लेकिन शहर में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि रंगदारी और हफ्ता वसूली के लिए जानलेवा हमला कर रहे हैं। पीड़ित ठेला संचालक दीपक डांगी के अनुसार थाने पर शिकायत के बाद स्टेशन रोड थाना पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में चाकू लगने से घायल हुए पप्पू डांगी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बहरहाल स्टेशन रोड थाना पुलिस हमला करने वाले बदमाशों की तलाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर रही है।(दैनिक भास्कर से सादर साभार)

Trending