RATLAM

रतलाम पुलिस ने निकाला गुंडों का जुलूस: स्टेटस पर चाकू लहराते हुए VIDEO डाला, जुलूस में लंगड़ाते हुए दिखा स्टेटस पर चाकू लहराते हुए VIDEO डाला, जुलूस में लंगड़ाते हुए दिखा|रतलाम,

Published

on

रतलाम पुलिस ने निकाला गुंडों का जुलूस: स्टेटस पर चाकू लहराते हुए VIDEO डाला, जुलूस में लंगड़ाते हुए दिखा स्टेटस पर चाकू लहराते हुए VIDEO डाला, जुलूस में लंगड़ाते हुए दिखा|

रतलाम,~~रतलाम पुलिस ने हफ्ता वसूली के लिए पाव भाजी ठेला संचालक पर हमला करने वाले बदमाशों की जमकर खबर ली है। एक दिन पहले सोशल मीडिया पर चाकू लहराते हुए स्टेटस डालने वाले बदमाश भोला पाटीदार की रंगदारी पुलिस ने उतार दी है।

स्पॉट वेरीफिकेशन और मेडिकल के लिए पैदल जुलूस दौरान अन्य आरोपियों के साथ बदमाश भोला पाटीदार को उसी क्षेत्र से ले जाया गया, जहां वह रंगदारी वसूल करने के लिए गुंडागर्दी किया करता था।

रविवार शाम हफ्ते के रुपए मांगने से मना करने पर गायत्री सिनेमा के पास पाव भाजी ठेला संचालक पप्पू डांगी और दीपक डांगी पर इन बदमाशों ने लाठी और चाकू से हमला कर दिया था। खास बात तो यह है कि अपना रसूख जमाने के लिए इस बदमाश ने सोशल मीडिया स्टेटस पर चाकू लहराते हुए वीडियो भी पोस्ट किया था। इसके बाद स्टेशन और थाना पुलिस ने इन आरोपियों को गिरफ्तार कर पैदल जुलूस निकाला है।

इन दिनों रतलाम शहर में भाईगीरी करने का शौक रखने वाले नए-नए बदमाशों को रतलाम पुलिस सभ्यता का पाठ पढ़ा रही है। रविवार शाम रतलाम में एक बार फिर ऐसा ही एक घटनाक्रम सामने आया था, जिसमें गायत्री सिनेमा के पास पाव भाजी का ठेला लगाने वाले संचालकों के साथ इन बदमाशों ने लाठी और चाकू से इसलिए मारपीट की थी, क्योंकि उन्होंने इन्हें हफ्ता वसूली देने से मना कर दिया था।

इस गैंग के मुख्य सरगना भोला पाटीदार ने हमला करने के पहले बकायदा चाकू लहराते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। हमले में घायल हुए बाबा जी दुकान संचालक की शिकायत पर स्टेशन और थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी भोला पाटीदार, चित्रांश देसाई, राहुल कांटा और रितेश पिता सीताराम निवासी रतलाम को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया है।(दैनिक भास्कर से सादर साभार)

Trending