झाबुआ

एनजीओ प्रकोष्ठ एक ऐसी इकाई है जो सेवा भाव के कार्यो को प्रोत्साहित कर पार्टी के विचारों को मजबूत करती है- मनोज अरोरा भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के मंडल संयोजको की नियुक्ति हुई । सभी का पार्टी का दुपट्टा डाल कर स्वागत किया गया ।

Published

on

एनजीओ प्रकोष्ठ एक ऐसी इकाई है जो सेवा भाव के कार्यो को प्रोत्साहित कर पार्टी के विचारों को मजबूत करती है- मनोज अरोरा
भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के मंडल संयोजको की नियुक्ति हुई ।
सभी का पार्टी का दुपट्टा डाल कर स्वागत किया गया ।

झाबुआ । भारतीय जनता पार्टी एनजीओ प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज अरोरा ने प्रदेश भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्रीराम रघुवंशी  एवं जिला भाजपा अध्यक्ष भानू भूरिया की सहमति से  स्वयं सेवी संस्थाए  जिला झाबुआ की कार्यकारिणी की घोषणा की तदनुसार झाबुआ मंडल के लिये राकेश डामोर को जिला सह संयोजक, कल्याणपुरा के विनोद परमार को मंडल संयोजक, पिटोल मंडल के रमेश भूरिया को मंडल संयोजक,बन मंडल के लिये रालूसिंह बिलवाल को मंडल संयोजक, कुंदनपुर के लिये जामसिंह अमलियार को मंडल संयोजक, तथा बोरी मंडल के लिये नवलसिंह अमलियार को मंडल संयोजक नियुक्त किया है । श्री अरोरा ने बताया कि नव नियुक्त जिला सह संयोजक एवं मंडल संयोजको से आव्हान किया गया है कि प्रकोष्ठ के प्रत्येक कार्यकर्ता अभी सेही भाजपा की जीत के लिये जुट जाएं। उन्होंने कहा कि एनजीओ प्रकोष्ठ एक ऐसी इकाई है जो सेवा भाव के कार्यो को प्रोत्साहित कर पार्टी के विचारों को मजबूत करती है। हमें जनमानस तक केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में बताना है। साथ ही प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार  के असफल कारनामों एवंज न विरोधी नीतियों की जानकारी जन जन तक देने के साथ ही अन्ति झोपडी तक केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराजसिंह सरकार की उपलब्धियों एवं विकासोन्मुखी कार्यो की जानकारी पहूंचाना है तथा अधिक से अधिक लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने में अपनी महत्ती भूमिका का निर्वाह करना है।
जिला भाजपा अध्यक्ष भानू भूरिया ने इसअवसर पर  कहा कि 2023 के चुनाव के लिए अभी से तैयारी में जुटना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समाज के अंतिम व्यक्ति तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की अपील की। उन्होने कहा कि सरकारी संस्थाएं एनजीओ के सहयोग से ही अपनी योजनाएं धरातल में ला सकते हैं। उन्होने कहा कि एनजीओ प्रकोष्ठ हमारी शक्ति है।
जिला प्रभारी हरिनायण यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि एनजीओ प्रकोष्ठ ने झाबुआ जिले में सराहनीय भूमिका निभा कर कई उल्लेखनीय कार्य किये है, दिव्यांगजनों के सामुहिक विवाह, दिव्यांगों को ट्राईसायकल के वितरण के साथ ही गा्रमीण अंचलों में भी घर घर जाकर इनके कार्यकर्ताओं ने भाजपा की रीति नीति के अनुसार आगामी विधानसभा चुनाव 2023 एवं लोक सभा निर्वाचन 2024 के लिये भाजपा के पक्ष में वातावरण बनाये जाने में उल्लेखीय कार्य किया है। सभी नव नियुक्त मंडल संयोजक एवं पदाधिकारीगण अभी से ही भाजपा के पक्ष में वातावरण बनाने में जुट जाये । प्रदेश में तथा केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने से कोई रोक नही सकता है।
जिला संयोजक दौलत भावसार ने भी अपने उदबोधन में भाजपा के सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास महामंत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि एनजीओ प्रकोष्ठ ने पूरे जिले में भाजपा के पक्ष में जो वातावरण बनाने में अपनी भूमिका निभाई है, वह निश्चित ही पं्रसंशनीय है । उन्होने सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों ने आव्हान किया कि वे जन सेवा की भावना से गा्रम गा्रम झोपडी झोपडी तक जाकर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों की जानकारी देने मे अपनी अहम भूमिका निभावे ।
इस अवसर पर सभी एनजीओ प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों का भाजपा का दुपट्टा डाल कर स्वागत किया गया । इस अवसर पर जिला प्रभारी हरिनारायण यादव, जिलाध्यक्ष भानू भूरिया, जिला संयोजक दौलत भावसार, प्रदेश कार्यकारी सदस्य लक्ष्मणसिंह नायक, पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, जिला महामंत्री सोमसिंह सोलंकी, जिला महामंत्री कृष्णपालसिंह राठौर, जिला महामंत्री गौरव खंडेलवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष अंकुर पाठक, मंडल संयोजक  अजय गुण्डिया, मंडल सह संयोजक  रजनीश गामड, मंडल सह संयोजक अजय भूरिया एवं जिले के पदाधिकारीगण शामिल रहे । सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को जिले के भाजपा पदाधिकारियों, सांसद श्री गुमानसिंह डामोर, पूर्व विधायक श्री कलंिसंह भाबोर, पूर्व विधायक सुश्री  निर्मला भूरिया, पूर्व विधायक  श्री शांतिलाल बिलवाल ने बधाईया दी है ।

Trending