RATLAM

छात्रा को दोस्ती तोड़ने पर धमकाया, पिता को फोटो भेजे, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Published

on

छात्रा को दोस्ती तोड़ने पर धमकाया, पिता को फोटो भेजे, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

पुलिस के अनुसार करीब 20 वर्षीय युवती ने शिकायत की थी कि वह पुणे में रहकर पढ़ाई करती है। करीब दो वर्ष पहले इंटरनेट मीडिया पर चैटिंग के दौरान उसकी युवक से दोस्‍ती हुई थी।

रतलाम। पुणे में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ एक युवक द्वारा इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती करने तथा युवती द्वारा दोस्ती तोड़ने पर उसे धमकाने का मामला सामने आया है। स्टेशन रोड पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपित 21 वर्षीय इमरान अब्बासी पुत्र शकील अब्बासी निवासी मोचीपुरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।पुलिस के अनुसार करीब 20 वर्षीय युवती ने शिकायत की थी कि वह पुणे में रहकर पढ़ाई करती है। करीब दो वर्ष पहले इंटरनेट मीडिया पर चैटिंग के दौरान आरोपित इमरान से उसकी दोस्ती हुई थी। उनके बीच बातचीत होती रहती थी तथा इमरान उससे मिलता था।मुलाकात के दौरान इमरान ने उसके साथ फोटो भी लिए थे। बाद में इमरान उसे पुणे से पढ़ाई छोड़कर आने के लिए धमकाने लगा। युवती ने उससे दूरी बना ली तो वह धमकाने लगा कि वह उसके साथ के फोटो वायरल कर देंगा। उसने उसके पिता को भी उसके साथ के फोटो इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भेजे। इमरान ने एक फर्जी आईडी बनाकर भी उसे धमकाया।

युवक का मोबाइल फोन जब्त

स्टेशन रोड पुलिस थाने पर आरोपित इमरान अब्बासी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है। फोन की भी जांच की जाएगी।

Trending