RATLAM

रतलाम पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय:सैलाना में विपक्ष के नेताओं पर बरसे कैलाश विजयवर्गीय , विपक्षी दलों के गठबंधन को दी बाढ़ में फंसे कुत्ते बिल्ली और चूहे की संज्ञा …..

Published

on

रतलाम पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय:सैलाना में विपक्ष के नेताओं पर बरसे कैलाश विजयवर्गीय , विपक्षी दलों के गठबंधन को दी बाढ़ में फंसे कुत्ते बिल्ली और चूहे की संज्ञा

रतलाम~~रतलाम के सैलाना में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और गठबंधन करने वाले विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने केंद्र में गठबंधन करने वाले विपक्षी दलों की तुलना बाढ़ में एक ही जगह पर फस गए कुत्ते, बिल्ली और चूहे से की है जो बाढ़ के डर से एक ही स्थान पर पनाह ले लेते हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे एक हेलीकॉप्टर के पायलट ने बताया कि गुजरात में बाढ़ के दौरान उन्होंने एक ऐसा नजारा देखा जहां एक ही स्थान पर एक दूसरे की जान के दुश्मन कुत्ते ,बिल्ली ,चूहे ,सांप और नेवले बाढ़ से बचने के लिए इकट्ठा हुए थे। इसी तरह विपक्षी दल भी देश में चल रही मोदी नाम की बाढ़ में बह जाने के डर से इकट्ठा हो रहे हैं।

दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज रतलाम जिले के दौरे पर पहुंचे थे जहां वह सैलाना और रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। भाजपा महासचिव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने सत्ता रहते हुए भी कभी आदिवासियों का भला नहीं किया आदिवासी को केवल मजदूर बना कर रख दिया। वही राम मंदिर निर्माण को लेकर कैलाश विजयवर्गी ने कहा कि जो लोग भगवान राम के अस्तित्व को काल्पनिक बताते थे। उन्हें भी जनवरी में भगवान राम के भव्य मंदिर के शुभारंभ अवसर पर आकर अपने समस्त पाप धोने का मौका मिलने जा रहा है। भारत माता की जय नहीं बोलने वालों पर भी कैलाश विजयवर्गीय ने जमकर निशाना साधा और कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले लोगों के विरोध में भारतीय जनता पार्टी हमेशा खड़ी रहेगी। केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होने और काम करने की नसीहत भी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दी है।( Dainik Bhaskar se Sabaar)

Trending