RATLAM

ट्रैक्टर पलटने से दंपती व भांजे की हुई थी मौत, एक साथ उठी अर्थियां, दस लाख रुपए के मुआवजे की मांग

Published

on

ट्रैक्टर पलटने से दंपती व भांजे की हुई थी मौत, एक साथ उठी अर्थियां, दस लाख रुपए के मुआवजे की मांग

रतलाम। सड़क हादसे में बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम गरड़ा में एक साथ तीनों लोगों की मौत से गांव में गमगीन माहौल रहा। रविवार को दंपती व उनके भानेज की एक साथ अर्थी उठी। स्वजन रिश्तेदारों सहित आमजन की आंखों में भी आंसू आ गए।

शनिवार शाम किसान 35 वर्षीय श्याम सिंह पुत्र दूल्हे सिंह निवासी ग्राम गरड़ा, उनकी 30 वर्षीय पत्नी भागूबाई और भानेज पांच वर्षीय तूफान सिंह पुत्र दानू सिंह गुर्जर निवासी ग्राम चामखेड़ी (सीतामऊ) जिला मंदसौर खेत से ट्रैक्टर पर सवार होकर घर जा रहे थे। रास्ते में गांव के बाहर घाटी की ढलान पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया था, इससे ट्रैक्टर के नीचे दबने से तीनों की मौत हो गई थी।

अंतिम संस्कार में ये लोग हुए शामिल

रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। दोपहर करीब 12 बजे तीनों का गांव के मुक्तिधाम में एक साथ अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक मनोज चावला, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि रमेश मालवीय, जनपद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि नरेंद्रसिंह परिहार, कांग्रेस नेता अजीत बौरासी सहित अनेक नेता, गणमान्य नागरिक आदि शामिल हुए।
पूर्व सांसद ने दी एक लाख की सहायता राशि

पूर्व सांसद प्रेमचंद्र गुड्डू ने मृतकों के स्वजन को एक लाख रुपये की नकद सहायता दी। उनके पुत्र अजीत बौरासी ने सहायता राशि मृतक किसान के स्वजन को सौंपी। विधायक मनोज चांवला ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रत्येक मृतक के लिए 10-10 लाख रुपये की सहायत उनके स्वजन को देने की मांग की है। गांव से मुक्तिधाम तक का मार्ग कीचड़ युक्त व जर्जर है। नेताओं ने उसे नया बनवाने के संबंध में चर्चा की

Trending