झाबुआ

भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के नेतृत्व में आटोचालक संघ एवं पीडित परिवार की शैफाली ने पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन । आटो चालक लल्लु डामोर को बाईक से टक्कर मारने वाले सुनिल पर कार्यवाही की मांग की गई ।

Published

on

भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के नेतृत्व में आटोचालक संघ एवं पीडित परिवार की शैफाली ने पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन ।
आटो चालक लल्लु डामोर को बाईक से टक्कर मारने वाले सुनिल पर कार्यवाही की मांग की गई ।

झाबुआ। जिले के गा्रमीण अंचलों में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूपेण दंभ भरने वाली पुलिस ही जब पीडित को सुरक्षा एवं संरक्षण नही देवे तो फिर किस पर विश्वास किया जावे । यह बात भारतीय जनता पार्टी एनजीओ प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज अरोरा ने कहते हुए बताया कि विगत 29 अप्रेल को आटो रिक्शा चालक लल्लु उर्फ जतनु डामोर पिता खुमसिंह डामोर  निवासी मारूनि नगर झाबुआ अपने आटो से कालीदेवी सवारी छोडकर वापस लौट रहा था, तब ग्राम छापरी पर मॉडल स्कूल के सामने विपक्षी आपनी मोटर सायकल क्रमांक एमपी 45.झेड.ए.5001 को गलत दिशा में तेज गति से लापरवाही पूर्वक चलाकर लेकर आया और आटो को जोरदार टक्कर मारी। जिससे आटो चालक को सिर में गम्भीर चोट आई। बाईक सवार द्वारा सुनिल से इसी को लेकर बोलचाल हो रही थी कि आरोपी सुनील द्वारा लट्ठ  से लल्लु उर्फ जतनु के सिर पर वार कर दिया गया जिसके कारण लल्लु के सिर पर अधिक मात्रा में खून बहने लगा।  बाईक सवार सुनिल ने आटोचालक लल्लु को ईलाज कराने के बजाय उन्हे घायल अवस्था में छोडकर भाग गया। सिर पर गम्भीर चोट आने पर भी हिम्मत करके जैसे तैसे अपने घर मारूति नगर झाबुआ आया। सिर में गम्भीर चोट होने के कारण उनके परिवार वाले जिला अस्पताल झाबुआ ले गये, वहां पर उनको तीन टांके लगे। उसके बाद भी उनका स्वास्थ्य ठीक नही हुआ। ओर बेहोशी की हालत में आगया । इस पर उनके परिवार वाले जय श्रीगणेश अस्पताल, जानकी नगर धार ईलाज हेतु ले गये।  लल्लु को ईलाज के दौरान ही सिर में चोट लगने से पेरालिसीस अर्थात लकवा हो गया। जिस पर धार के नीजि अस्पताल केे डाक्टरो ने परिवार को सलाह दी कि इन्हे झायडेक्स हॉस्पीटल दाहोद गुजरात ले जाये और उन्हे वहां से रेफर कर दिया। दोहद झायडेक्स अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है और सिर में चोट के कारण वे अभी भी कोमा में चले गये। वर्तमान मे भी कोमा में है और उनका वहां पर उपचार चल रहा है।
ज्ञातव्य है कि पुलिस थाना कालीदेवी में इस जानलेवा हमले को लेकर उनके परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने को पहूंचें तो  थाना कालीदेवी के प्रभारी ने नियमों का हवाला देते हुए 7 दिन बाद कोई भी रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया । फलतः आरोपी को और अधिक प्रश्रय मिल रहा है। भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं के साथ जिला संयोजक मनोज अरोरा, लल्लु की बेटी शैफाली एवं नगर के आटो चालक यूनियन के सभी सदस्यों ने मिल बडी संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहूंच कर पुलिस अधीक्षक अगम जैन से भेंट करके थाना कालीदेवी के प्रभारी की अनदेखी को लेकर ज्ञापन सौपा तथा उक्त घटना में त्वरित कार्यवाही करने के लिये अनुरोध किया तथा पुलिस थाना कालीदेवी को त्वरित कार्यवाही करने के लिये निर्देशित करने का अनुरोध किया । इस अवसर पर आटो चालक संघ, लल्लु डामोर के परिवार से उनकी बेटी शैफाली ने भी इसी आशय के ज्ञापन पुलिस अधीक्षक को सौपे । पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया ।
इस अवसर पर जिला  संयोजक राकेश डामोर, मंडल संयोजक अजय गुंडिया ,सह संयोजक रजनीश गामड, अजय भूरिया पिटोल मंडल संयोजक, रमेश गुण्डिया , कल्याणपुरा मंडल संयोजक विनोद परमार  ऑटो चालक संघ अध्यक्ष इमरान खान  और पूरे नगर के ऑटो चालक उपस्थित रहे ।

Trending