झाबुआ

श्री अर्पित कटकानी को संसदीय क्षेत्र का सोश्यल मीडिया संयोजक नियुक्त किया । पार्टी द्वारा सौपे गये सभी दायित्वों का निष्ठा से पालन करूंगा- अर्पित कटकानी पार्टी नेताओं ने श्री कटकानी को बधाईया प्रेषित की ।

Published

on

श्री अर्पित कटकानी को संसदीय क्षेत्र का सोश्यल मीडिया संयोजक नियुक्त किया ।
पार्टी द्वारा सौपे गये सभी दायित्वों का निष्ठा से पालन करूंगा- अर्पित कटकानी
पार्टी नेताओं ने श्री कटकानी को बधाईया प्रेषित की ।

झाबुआ / भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा की सहमति से भाजपा के  प्रदेश संयोजक सोश्यल मीडिया श्री अभिषेक शर्मा द्वारा  प्रदेश के विभिन्न लोकसभा सोश्यल मीडिया संयोजकों की घोषणा की गई ह,ै उसमें झाबुआ के श्री अर्पित कटकानी को भी रतलाम ,झाबुआ,आलीराजपुर संसदीय सीट के लिये लोकसभा का सोश्यल मीडिया संयोजक  नियुक्त करने से समुचे संसदीय क्षेत्र में भाजपाईयों में हर्ष की लहर व्याप्त हो गई है । सांसद श्री गुमानसिंह डामोर की अनुसंशा पर श्री अर्पित कटकानी की रतलाम लोकसभा क्षेत्र के लिये हुई सोश्यल मीडिया संयोजक  के रूप  में दायित्व मिलने पर समुचे लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति के साथ ही प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी, मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चाौहान, के जनकल्याणकारी कार्यो के साथ ही संसदीय क्षेत्र में भाजपा के जनप्रतिनिधियों के माध्यम से सतत हो रहे विकास कार्यो एवं सरकार की कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी जन जन तक पहूंचाने श्री कटकानी के लम्बे अनुभव एवं पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा का लाभ  निश्चित ही मिलेगा ।
श्री कटकानी ने प्रदेश अध्यक्ष श्री व्ही.डी.शर्मा, सांसद गुमानसिंह डामोर, प्रदेश सोश्यल मीडिया के संयोजक अभिषेक शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है तथा उन्होने भरोसा दिलाया है कि वे पार्टी द्वारा सौपेग ये इस दायित्व की कसौटी पर खरे उतरेगें तथा संसदीय क्षेत्र की सभी आठो विधानसभा सीटों पर भाजपा का परचम लहराने के लिये सतत मेहनत करेेेगे । उन्होने कहा कि वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव एवं 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी सीटों पर प्रचण्ड बहुमत से परचम लहरायेगी । श्री कटकानी ने यह भी कहा है कि भाजपा पार्टी संगठन ने उन्हें यह जिम्मेदारी देकर जो विश्वास व्यक्त किया है वे उसे शत प्रतिशत पूरा करेगें ।

श्री अर्पित कटकानी को लोकसभा क्षेत्र रतलाम,झाबुआ एवं आलीराजपुर के लिये सोश्यल मीडिया संयोजक बनने पर सांसद गुमानसिंह डामोर, जिला भाजपा अध्यक्ष झाबुआ भानू भूरिया,रतलाम भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लूनेरा, आलीराजपुर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मक्कु पोरवाल, माधेसिंह डावर, विशाल रावत, नागरसिंह, रतलाम विधायक चेतन कश्यप, पूर्व विधायक संगीता चारेल, निर्मला भूरिया, कलसिंह भाबर, सोमसिंह सोलंकी, लोकसभा प्रभारी ओम प्रकाश शर्मा, सांसद मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सोनी, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर, रतलाम जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी, सहित संसदीय क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओें ने श्री अर्पित कटकानी को बधाईया दी तथा पार्टी संगठन का घन्यवाद ज्ञापित किया है ।

Trending