RATLAM

लाड़ली बहना भाजपा को सेमीफाइनल और फाइनल दोनों जिताने वाली है- विधायक रामेश्वर शर्मा रतलाम में बहुत विकास हुआ है, ये कहने की बात नहीं है, क्योंकि विकास दिखता है- पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रम वर्मा मोदीजी ने 9 साल के कार्यकाल में जो कर दिखाया है, वो कांग्रेस 60 साल में नहीं कर पाई- सांसद गुमानसिंह डामोर लाड़ली बहना योजना मुख्यमंत्री और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ योजना- विधायक चेतन्य काश्यप जन आशीर्वाद यात्रा क्रमांक- 4 का रतलाम रोड-शो~~ केसरिया परचम से पटा रतलाम, फूलों से भर गई सड़कें – ढोल और ताशों की गूंज के बीच गूंजे मोदी और शिवराज के जयकारे – बैंड बाज़ों के साथ निकली यात्रा का भव्य स्वागत

Published

on

लाड़ली बहना भाजपा को सेमीफाइनल और फाइनल दोनों जिताने वाली है- विधायक रामेश्वर शर्मा
रतलाम में बहुत विकास हुआ है, ये कहने की बात नहीं है, क्योंकि विकास दिखता है- पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रम वर्मा
मोदीजी ने 9 साल के कार्यकाल में जो कर दिखाया है, वो कांग्रेस 60 साल में नहीं कर पाई- सांसद गुमानसिंह डामोर
लाड़ली बहना योजना मुख्यमंत्री और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ योजना- विधायक चेतन्य काश्यप
जन आशीर्वाद यात्रा क्रमांक- 4 का रतलाम रोड-शो


रतलाम, ।
 भोपाल विधायक श्री रामेश्वर शर्मा रतलाम में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अपने प्रखर और औजस्वी अंदाज में नजर आए| उन्होंने कहा विपक्ष मोदीजी भारत के हत्यारे कहता है, लेकिन वे भारत माँ के हत्यारे नहीं है, अपितु जिन्ना को पालने वाले हत्यारे है। कांग्रेस सुन ले कि यहाँ जो लाड़ली बहना बैठी है, वो भाजपा को सेमीफाइनल और फाइनल दोनों जिताने वाली है।
धानमंडी में आयोजित सभा में विधायक श्री शर्मा ने रतलामवासियों को खंडित भारत को अखंड बनाने का संकल्प दिलाते हुए फिर से भाजपा सरकार बनाने का वचन लिया और कहा कि सत्ता कुर्सी के लिए नहीं, सत्ता देश को बेहतर बनाने के लिए चाहिए।श्री शर्मा ने जनता से कहा कि रतलाम की पांचों विधानसभा सीट लेकर आइए, रतलाम स्वतः ही नंबर वन शहर बन जाएगा।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रम वर्मा ने कहा कि आज रतलाम बदला हुआ है। रतलाम में बहुत विकास हुआ है, ये कहने की बात नहीं है, क्योंकि विकास दिखता है और रतलाम में वो नज़र आ रहा है। यहां पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी का सपना आज साकार रूप में नज़र आता है। केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यकाल में हम चांद पर पहुँच गए, और अब सूरज से आंख मिलाने की राह पर निकल पड़े है। सनातन धर्म का विरोध दुर्भाग्यपूर्ण है। श्री वर्मा ने मणिपुर हिंसा पर कहा कि हिंदुस्तान की हत्या होने की बात कर मोदीजी को कोसने वाले भूल गए कि आपसी फूट का बीज तो नेहरूजी ने 1947 में पाकिस्तान के रूप में बोया था। हिंदुस्तान की हत्या तो उस दिन हुई थी। जनआशीर्वाद यात्रा महज़ चुनाव के लिए नहीं है, ये देश की प्रगति और उन्नति की यात्रा है।

सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने कहा कि मोदीजी ने 9 साल के कार्यकाल में जो कर दिखाया है वो कांग्रेस 60 साल में भी नहीं कर पाई। डॉलर में होने वाले  वैश्विक व्यापार के दिन गए आज हम 22 देशों के साथ भारतीय मुद्रा रुपए में व्यापार कर रहे है। भाजपा की सरकार में पड़ोसी देश पाकिस्तान आटे के लिए तरसता है और वो ही कांग्रेस के राज में फलने फूलने लगता है।
विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि ये मंच उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि 10 साल पहले जब भाजपा ने उन्हें टिकट दिया था, तब शुरूआत इसी मंच से हुई थी। वे रतलाम को महानगर बनाने का संकल्प लेकर चल रहे है | निवेश क्षेत्र आने के बाद रतलाम के नौजवानों के सपनों को नई उड़ान मिलेगी | उन्होने लाड़ली बहना योजना को मुख्यमंत्री और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ योजना बताया। उन्होने रतलाम के विकास कार्यो पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमे गर्व है कि मात्र 5 साल में यहां मेडिकल कॉलेज की शुरुआत हुई जो अपने आप में एक कीर्तिमान है।
महापौर श्री प्रहलाद पटेल ने गीत जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। एमपी में हम फिर भगवा लहराएंगे, रतलाम को  हम फिर चेतन्य बनाएंगे प्रस्तुत किया । आरम्भ में जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने स्वागत भाषण दिया | सभा में यात्रा संयोजक बंशीलाल गुर्जर, भाजपा जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय,जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, यात्रा प्रभारी ईश्वरलाल पाटीदार अशोक जैन लाला, रतलाम विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, सह संयोजक प्रेम उपाध्याय, जिला मंत्री सोना शर्मा, जिला मंत्री नेहा मेहर, जिला कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी, कार्यालय मंत्री मनोज शर्मा, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सचिन सक्सेना, जिला मीडिया प्रभारी अरुण त्रिपाठी, जिला सह मीडिया प्रभारी निलेश बाफना, पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विप्लव जैन सहित मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे  संचालन विधानसभा प्रभारी मनोहर पोरवाल ने किया।

केसरिया परचम से पटा रतलाम, फूलों से भर गई सड़कें
– ढोल और ताशों की गूंज के बीच गूंजे मोदी और शिवराज के जयकारे
– बैंड बाज़ों के साथ निकली यात्रा का भव्य स्वागत
रतलाम,  ।
 जन आशीर्वाद यात्रा ने रात 8:35 बजे शहर में प्रवेश किया।  यात्रा के स्वागत के लिए यहां लोगों में इतना उत्साह और जुनून था कि थोड़ी-थोड़ी दूर पर नौजवानों की टोली स्वागत तोप के साथ दुरंगे चमकीले कागज़ और सितारे दागते रही । केसरिया और हरे रंग के कागजी सितारों की बारिश का ऐसा आलम था कि यात्रा में शामिल लोग सर से लेकर पाँव तक इन स्वागत के सितारों से दमकते नज़र आए। जनता में यात्रा को लेकर उत्साह देखते ही बना। कई चौराहों पर तो सामाजिक और व्यापारिक संगठन भी यात्रा के स्वागत में फूलों की टोकरियों के साथ स्वागत के लिए आतुर दिखाई दिए। विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों की बानगी यहाँ जनता के हाथों में धन्यवाद विधायकजी, धन्यवाद शिवराज जी की तख्तियों और केसरिया परचम के रूप में नज़र आई। शहर के चौराहों ओर लाडली बहना योजना की सुंदर झांकी ने यात्रा की भव्यता को और भी भव्य बना दिया। यात्रा जिस मार्ग से गुज़री वे सड़कें फूलों से भर गई। लोगों का उत्साह देखकर सांसद श्री गुमानसिंह डामोर, भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा, रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप अभिभूत होकर रह रहकर जय-जय श्रीराम के नारों से यात्रा में शामिल जनता के जोश में वृद्धि करते रहे। यात्रा बाजना बस स्टैंड, लक्कड़पीठा, चांदनी चौक , चौमुखीपुल, नौलाईपुरा, गणेश देवरी, रानीजी का मंदिर पहुंची। यहां आमसभा को भाजपा नेताओं ने संबोधित किया।

Trending