झाबुआ

संस्कृति को नुकसान पहुंचाने के लिए आदिवासी क्षेत्रों में कांग्रेस ने धर्मांतरण को बढावा दिया-भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री मालु।

Published

on

झाबुआ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालु ने कहा की जनता का आशीर्वाद लेने के लिए प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ हुई है। दस हजार किलो मीटर की यात्रा 210 विधानसभा क्षेत्रो में जाएगी। अलग-अलग जगह से यात्राएं निकल रही है, और उसमें अलग-अलग नेता शिरकत कर रहे है। केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व भी इसमें आ रहा है।

श्री मालु ने यह जानकारी जिला भाजपा कार्यालय पर आज आयोजित पत्रकार वार्ता में दी। उन्होंने कहा की जनकल्याण की नीति और गरीब कल्याण का जो हमारा एजेन्डा है, हम उसको लेकर जनता के बीच जा रहे है। फिर से आशीर्वाद की अभिलाषा करते है। श्री मालु ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी संस्कृति को नुकसान पहुंचाने के लिए आदिवासी क्षेत्रों में कांग्रेस ने धर्मांतरण को बढावा दिया। इनके नेता इटली से आते है और वोटर बांगला देश से आते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासीझाबुआ-अलिराजुपर जिलें को प्रयोग स्थली बनाया लेकिन, गरीब आदिवासीयों के लिए काम नहीं किया। छल कपट करना कांग्रेस का खुद का धर्म है। कांग्रेस विकास पर बहस नहीं कर रही, सनातन पर बहस कर रही है। कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति कर रही है।

श्री मालु ने केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रगति एवं लाभान्वित हितग्राहियों की जानकारी से अवगत कराया। उन्होंने कहा की हमनें गांधीजी और पं. दीनदयाल उपाध्याय के गरीब कल्याण और अन्त्योंदय का अनुकरण किया। हमनें उन योजनाओं को आगे बढाया। आजादी के 70 साल तक कांग्रेस ने केवल भ्रष्टाचार किया। कांग्रेस ने देश की अर्थव्यवस्था को गर्त में ले जाने का काम किया।

पत्रकार वार्ता में झाबुआ विधानसभा उम्मीदवार भानू भूरिया, कार्यवाहक जिलाध्यक्ष प्रवीण सुराना, महामंत्री सोमसिंह सोलंकी, जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी अजय पोरवाल , पूर्व जिलाध्यक्ष शैलष दुबे, ओम प्रकाश शर्मा ,दौलत भावसार उपस्थित थे।

Trending