RATLAM

क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के सहयोग से रविवार को होगी ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा – राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित ऑन लाइन परीक्षा में रतलाम के 6 हजार से अधिक परीक्षार्थी होंगे शामिल

Published

on

क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के सहयोग से रविवार को होगी ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा
– राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित ऑन लाइन परीक्षा में रतलाम के 6 हजार से अधिक परीक्षार्थी होंगे शामिल
रतलाम, 16 सितंबर।
 क्रीड़ा भारती द्वारा आयोजित चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के सहयोग से होने वाली ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा 17 सितंबर, रविवार को होगी। अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित होने वाली इस ऑनलाइन परीक्षा में रतलाम के 6 हजार से अधिक परीक्षार्थी सहभागिता करेंगे। परीक्षा प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगी। इसमें 30 मिनट में 50 प्रश्नों के उत्तर देने होंगे।
फाउंडेशन अध्यक्ष एवं विधायक चेतन्य काश्यप ने बताया कि अखिल भारतीय स्तर पर क्रीड़ा भारती द्वारा विद्यार्थियों, अभिभावकों एवं जन सामान्य में खेलों के प्रति जागृति लाने के उद्देश्य से प्रतिवर्ष क्रीडा ज्ञान परीक्षा आयोजित की जाती है। यह परीक्षा पूरी तरह से ऑनलाइन होगी। परीक्षार्थी घर पर अपने मोबाइल, कंप्यूटर या लैपटॉप से अपने परिवारजनों के साथ सामूहिक रूप से परीक्षा दे सकेंगे। उक्त परीक्षा के विजेताओं को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित समारोह में चेतन्य काश्यप फाउंडेशन द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। प्रथम पुरस्कार एक लाख रुपए का एक, द्वितीय पुरस्कार 50-50 हजार रुपए के दो और तृतीय पुरस्कार 25-25 हजार के छः पुरस्कार रखे गए है। इसके अतिरिक्त चतुर्थ पुरस्कार 11-11 हजार के कुल ग्यारह विजेता रहेंगे।

Trending