RATLAM

रतलाम में रात भर में 5 इंच बारिश:तेज बारिश से जलमग्न हुए निचले इलाके, धोलावाड़ डेम के 2 गेट खोले गए~~अति वर्षा के चलते स्कूलों में अवकाश घोषित:रात से जारी तेज बारिश के बाद स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने आंगनवाड़ियों और सभी स्कूलों के लिए किया आदेश जारी

Published

on

रतलाम में रात भर में 5 इंच बारिश:तेज बारिश से जलमग्न हुए निचले इलाके, धोलावाड़ डेम के 2 गेट खोले गए

रतलाम~~रतलाम में बीती रात से तेज बारिश का दौर जारी है। आलम ये है कि तेज बारिश की वजह से कलेक्टर ने आज स्कूलों और आंगनवाड़ियों में छुट्टी घोषित कर दी है। कई इलाकों में सड़के जलमग्न है । वही जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित है । दिल्ली मुंबई रेल मार्ग पर रतलाम दाहोद के बीच लैंडस्लाइड की वजह से दर्शन एक्सप्रेस का इंजन डिरेल हो गया। जिससे दिल्ली मुंबई रेल मार्ग प्रभावित हुआ है।

बीती रात से रतलाम शहर में करीब 6 इंच से ज्यादा बारिश का आंकड़ा दर्ज किया है । इस मूसलाधार बारिश से कहीं ना कहीं किसानों ने भी राहत की सांस ली है। वही इस बारिश ने जिले के औसत बारिश के आंकड़े को भी करीब-करीब पूरा कर दिया है।

तेज बारिश की वजह से धोलावाड़ डैम भी लबालब हो गया है। जिसके चलते धोलावाड़ डैम के पांच मे से दो गेटो को खोला गया है।

अति वर्षा के चलते स्कूलों में अवकाश घोषित:रात से जारी तेज बारिश के बाद स्कूलों में अवकाश घोषित, कलेक्टर ने आंगनवाड़ियों और सभी स्कूलों के लिए किया आदेश जारी

रतलाम जिले में देर रात से जारी तेज बारिश का असर देखने को मिल रहा है । अति वर्षा को देखते हुए कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने आज दिनांक 16 सितंबर 2023 को रतलाम जिले के सभी स्कूलों एवं आगनवाड़ी केंद्र में अवकाश घोषित किया है।यदि स्कूलों में कोई एग्जाम है तो वह अंतिम पेपर के बाद ली जा सकेगी ।

शिक्षक और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता आदि शासकीय कर्मचारी कार्य पर पर उपस्थित रहेंगे। यह आदेश जिले के महाविद्यालय एवं निजी कॉलेजों पर लागू नहीं होगा।

(Dainik Bhaskar se sabhar _)

Trending