RATLAM

स्वर्गीय सौभाग्यसिंह  चौहान की स्मृति में वृद्धाश्रम में नारायण सेवा की गई । श्री सत्यसाई समिति के सदस्यों ने गरीबों एवं वृद्धों को सम्मान पूर्वक भोजन करवाया गया ।

Published

on

स्वर्गीय सौभाग्यसिंह  चौहान की स्मृति में वृद्धाश्रम में नारायण सेवा की गई ।

श्री सत्यसाई समिति के सदस्यों ने गरीबों एवं वृद्धों को सम्मान पूर्वक भोजन करवाया गया ।
झाबुआ। स्वर्गीय श्री सौभाग्यसिंह चौहान के असामयिक निधन पर उनकी मंशा के अनुसार श्री चैहान के परिवार की ओर से रविवार को रतलाम के सिलावटा का वास स्थित वृद्धाश्रम में 63 से अधिक गरीबों एवं वृद्धजनों के बीच जाकर  नारायण सेवा का आयोजन कर सभी पुरूष एवं महिला वृद्धजनों को सम्मान पूर्वक भोजन करवाया गया तथा उन्हे मिष्ठान्न का वितरण किया गया । श्री सत्यसाई सेवा समिति के जिलाध्यक्ष अनील भट्ट एवं संदीप दलवी ने जानकारी देते हुए बताया कि  इस अवसर पर समिति के सदस्यों द्वारा शांतिपाठ करके श्री चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित की गई । श्री संदीप दलवी ने इस अवसर कहा कि मानव सेवा माधव सेवा के तहत श्री चौहान ने जीवन पर्यन्त झाबुआ जैसे आदिवासी अंचल में दरिद्रनारायण की सेवा के कार्यो में सक्रियता से कार्य किया ।  वे अत्यन्त ही विनम्र स्वभाव के होकर श्री सत्यसाई बाबा के 9 कोड आफ कंडक्ट का जीवन भर पालन करते रहे। श्री भट्ट ने भी जल सेवा के कार्य में रतलाम समिति को श्री चौहान द्वारा दिये गये सहयोग की प्रसंशा करते हुए कहा कि उनका जीवन प्रेरणदायी होकर हम सभी को उनके आदर्शो का अनुकरण करना चाहिये ।
समिति द्वारा सिलावटो का वास स्थित वृद्धाश्रम में जहां वृद्धों के बीच जाकर श्री चैहान की स्मृति में नारायण सेवा के कार्य को किया गया वही रेल्वे कालोनी स्थित श्री सत्यसाई मंदिर में भी गरीबों को सम्मानपूर्वक भरपेट भोजन करवाया गया । इस अवसर पर समिति के जिलाध्यक्ष अनिल भट्ट, संदीप दलवी, आशीष सोनी, श्रीमती कपीला गौड, श्रीमती शिवकुमारी सोनी, मुकेश शर्मा, ओम प्रकाश गौड, राजेन्द्र सोनी ने उपस्थित होकर दोनों स्थानों पर नारायण सेवा के तहत सेवा कार्य में सहभागिता की ।

Trending