RATLAM

गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए चोर बना युवक, गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Published

on

गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए चोर बना युवक, गिरफ्तार, पूछताछ जारी

वाहन चुराकर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने वाले युवक की कोर्ट ने रिमांड अवधि बढ़ा दी है। जिससे अन्य चोरियों के संबंध में पूछताछ जारी है।

  1. वाहन चुराकर गर्लफ्रेंड को किया था गिफ्ट
  2. कोर्ट ने बढ़ाई आरोपित की रिमांड अवधि
  3. अन्य स्थानों से चोरी को लेकर पूछताछ जारी

जावरा/रतलाम। न्यायालय में पदस्थ महिला कर्मचारी की स्कूटी (स्कूटर) चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड (युवती) को देने के मामले में गिरफ्तार न्यायालयीन कर्मचारी आरोपित दीपश शर्मा को जावरा शहर पुलिस ने गुरुवार को पुन: न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग की। न्यायालय ने उसे छह अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। पुलिस उससे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि 23 सितंबर को न्यायालय में पदस्थ एक महिला कर्मी का वाहन कोई चुराकर ले गया था। पुलिस ने जांच के दौरान न्यायालय परिसर क्षेत्र व आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक युवती उक्त स्कूटर ले जाती कैद हुई थी। पुलिस ने जांच कर उक्त युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके दोस्त जावरा कोर्ट में न्यायाधीश का वाहन चलाने वाले दीपक शर्मा ने वाहन गिफ्ट में दिया है। पुलिस ने दीपक शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित से पूछताछ जारी

पूछताछ में दीपक ने बताया कि उसकी गर्लफेंड झाबुआ की रहने वाली है और रतलाम में रहकर पढ़ाई कर रही है। उसे स्कूटर की जरूरत थी, उसने चुराकर उसे जावरा बुलाकर दे दिया था। युवती व दीपक को बुधवार को न्यायालय में पेश किया था, जहां से युवती को जेल भेज दिया था और दीपक को पांच अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए थे। दीपक से न्यायालय परिसर जावरा व आसपास के क्षेत्रों से पिछले दिनों चोरी गई तीन-चार बाइकों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।(साभार दैनिक नईदुनिया से-)

Trending