Ranapur

राजनीतिक दलों के होर्डिंग्स, बैनर पोस्टर हटाए गए

Published

on

प्रशासन चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है _तहसीलदार सुखदेव डावर

📱नावेद रजा ✍️9617057506

राणापुर। विधानसभा चुनावों की घोषणा होते ही अब प्रशासन एक्शन में आ गया है। जैसे ही चुनाव आयोग ने चुनाव की घोषणा की वैसे ही राणापुर में जगह जगह चौक चौराहों पर लगे विभिन्न राजनीतिक दलों के होर्डिंग्स, बैनर पोस्टर इत्यादि हटाने का काम भी शुरू कर दिया। गौरतलब है कि पिछले दिनों के दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपने बड़े नेताओं के आने पर स्वागत में बहुत सारी जगहों पर होर्डिंग्स, बैनर और दीवारों पर पोस्टर चिपका रखे थे।
अब आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद यह सब चुनाव आयोग की गाइडलाइन का उल्लंघन के दायरे में आते हैं। ऐसे में शहर के अंदर और बाहर लगे एसे होर्डिंग्स, फ्लेक्स, बोर्डों और पोस्टरों को तुरंत प्रभाव से हटाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा। प्रशासन ने टीम को आगे आदेश दिए। इसके बाद सभी पोस्टर बैनर होर्डिंग्स हटाए गए। सार्वजनिक स्थलों पर सरकारी भवनों, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, पेट्रोल पंप, बिजली के पोल आदि स्थानों पर चस्पा बैनर-पोस्टर हटाए गए। खुद सीएमओ संजय पाटीदार नगर परिषद की टीम के साथ नगर भ्रमण पर निकले और जहां जहां उन्हें ऐसे पोस्टर नजर आए उन्हे तत्काल हटवाया। इस दौरान उनके साथ उपयंत्री अर्पित हटिला, दरोगा चिमनलाल चौहान, पहाड़िया भूरिया, सईद मकरानी और  नगर परिषद का अमला मौजूद रहा।
तहसीलदार सुखदेव डावर ने बताया प्रशासन चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। जिले में तत्काल प्रभाव से आदर्श चुनाव आचार संहित लागू हो गई है। इसके उल्लंघन पर आयोग के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी। बिना अनुमति के प्रत्याशी कोई कार्य न करें। अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Trending