जोबट

अलीराजपुर – जिला परिवहन अधिकारी श्रीमती कृतिका मोहटा एवं जोबट थाना प्रभारी श्रीमती आरती चराटे ने संयुक्त जांच अभियान चलाया एवं वाहन चेकिंग कर चलानी कार्यवाही की ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – आदर्श आचार संहिता के मद्देनज़र व सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और परिवहन नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए परिवहन आयुक्त मध्यप्रदेश के निर्देशों व कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक अलिराजपुर के मार्गदर्शन में आज RTO अलिराजपुर कृतिका मोहटा व जोबट थाना प्रभारी आरती चराटे व टीम द्वारा संयुक्त चैकिंग अभियान शुरू किया है। इसके अन्तर्गत यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की गई

विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र आज दोनों महिला अधिकारियों ने जब जोबट मार्ग पर वाहनो की चेकिंग लगाई तो हड़कंप मच गया,संयुक्त चेकिंग के दौरान आज पुलिस और परिवहन अमले ने बड़े पैमाने पर चलानी कार्यवाही की।आरटीओ द्वारा बताया गया कि विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए वाहन चेकिंग की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी ।

जोबट थाना प्रभारी आरती चराटे ने नागरिकों से अपील की है की वे आदर्श आचार संहिता व यातायात नियमों का पालन करे व थाना प्रभारी द्वारा स्पष्ट रूप से कहा गया कि बिना परमिट के वाहन और सड़क सुरक्षा के नियमों के प्रति लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख़्त कार्यवाही की जाएगी ।

Trending