RATLAM

भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताने  का संकल्प विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक संपन्न~~ भाजपा अ.जा. मोर्चा का सम्मेलन होगा

Published

on

भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताने  का संकल्प
विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक संपन्न
रतलाम।
 भारतीय जनता पार्टी रतलाम शहर विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक हुई | इसमें प्रचण्ड बहुमत से भाजपा की जीत दर्ज करने का संकल्प लिया गया। बैठक में जिला प्रवास प्रभारी वड़ोदरा विधायक केयूर भाई रोकड़िया ने विधायक एवं विधानसभा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप एवं जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा की उपस्थिति में मार्गदर्शन दिया।
जिला प्रभारी श्री रोकड़िया ने चुनाव की विभिन्न तैयारियों पर विस्तार से चर्चा करते हुए अंतिम दिन की तैयारी अभी से करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा का चुनाव बूथ स्तर पर हर कार्यकर्ता को लड़ना है। भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित करना है, जिससे पार्टी ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज करे।
विधानसभा प्रत्याशी श्री काश्यप ने इस मौके पर कहा कि विधानसभा चुनाव आगामी वर्ष में होने वाले लोकसभा चुनाव की पूर्व तैयारी है। इसमें की गई मेहनत का परिणाम लोकसभा चुनाव में भी मिलेगा। इसलिए शत-प्रतिशत मतदान कराने का प्रयास करे। उन्होंने चुनाव प्रबंधन की तैयारियों पर भी प्रकाश डाला। संचालन एवं आभार प्रदर्शन विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल द्वारा किया गया।बैठक में समिति के सदस्यगण  उपस्थित रहे |

भाजपा अ.जा. मोर्चा का सम्मेलन होगा
रतलाम,।
 भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा का सम्मेलन 19 अक्टूबर को शाम 5 बजे रंगोली सभागार में आयोजित होगा। सम्मेलन को जिला प्रवास प्रभारी वड़ोदरा विधायक केयूर भाई रोकड़िया, विधानसभा प्रत्याशी एवं विधायक चेतन्य काश्यप, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा संबोधित करेंगे। 20 अक्टूबर को पिछड़ा वर्ग मोर्चा का आयोजित किया गया है ।
सम्मेलन की तैयारियों को लेकर बुधवार को अजा एवं पिछड़ा मोर्चा की बैठक हुई, इसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने का निर्णय लिया गया। सम्मेलन के ज़िला प्रभारी सुनील सारस्वत, विधानसभा प्रभारी सुदीप पटेल सहित मोर्चा के मंडल अध्यक्ष गण एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Trending