RATLAM

कार्यकर्ता को अपनी ताकत पहचाने और संगठन को सर्वोपरि मानकर काम करने का संकल्प साकार करें – भाजयुमो जिलाध्यक्ष विप्लव जैन ।********* पार्टी की वजह से हमारी पहचान है, इसका उपयोग कर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे-  विस्तारक प्रमोद कोठारी । ********* कस्तुरबा एवं ठाकरे मंडल के शक्ति केन्द्रों पर भाजपा प्रत्याशी को जीताने का संकल्प दिलवाया ।

Published

on

कार्यकर्ता को अपनी ताकत पहचाने और संगठन को सर्वोपरि मानकर काम करने का संकल्प साकार करें – भाजयुमो जिलाध्यक्ष विप्लव जैन ।

पार्टी की वजह से हमारी पहचान है, इसका उपयोग कर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे-  विस्तारक प्रमोद कोठारी ।

कस्तुरबा एवं ठाकरे मंडल के शक्ति केन्द्रों पर भाजपा प्रत्याशी को जीताने का संकल्प दिलवाया ।

रतलाम । भारतीय जनता पार्टी के रतलाम शहर के लिये विधायक चैतन्य काश्यप को फिर से भाजपा द्वारा टिकीट दिये जाने के बाद  न सिर्फ नगरीय अंचल में वरन् समग्र जिले में प्रसन्नता की लहर व्याप्त है। विकास पुरूष के रूप में श्री काश्यप ने जन जन के दिलों में जो जगह बना ली उसका प्रत्यक्ष उदाहरण है देर रात्रि तक उनके प्रसंशक उनका आत्मीय स्वागत कर बधाईया दे रहे है । ये बात  रतलाम के वार्ड क्रमांक 29 कस्तुरबा एवं ठाकरे मंडल के शक्तिकेन्द्रों पर आयोजित भाजपा के सम्मेलन में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष  विप्लव जैन  एवं  रतलाम के विस्तारक प्रमोद कोठारी ने उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं ।
श्री विप्लव जैन ने कार्यकर्ताओं में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हुए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी ताकत पहचानने और संगठन को सर्वोपरि मानकर काम करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हंसते खेलते पार्टी का काम करें, मस्ती के साथ पार्टी का काम करें, इसी से सकारात्मक नतीजे आते हैं। उन्होंने संगठन के प्रति सक्रिय रहकर समाज के सभी वर्गों को पार्टी की रीति नीति से जोड़ते हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा का कमल खिलाने का आह्वान किया। उन्होने आगे कहा कि हम यह सुनिश्चित करें कि प्रत्येक कार्यक्रम में पुराने और नए कार्यकर्ता कितने जुड़ रहे हैं इस बात पर विशेष ध्यान दिया जाए। इसका समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों में आकलन करना बहुत आवश्यक है। उन्होंने विशेषकर युवा और महिला वर्ग के साथ-साथ एनजीओ और विभिन्न खेल संगठनों, लाभार्थियों और प्रभावी और प्रवासी कार्यकर्ताओं से निरंतर संपर्क में रहते हुए उन्हें संगठन से जोड़ने पर विशेष जोर दिया। उन्होंने शक्ति केंद्र और बूथ पर वोटर लिस्ट का अध्ययन करते हुए पेज प्रमुखों के माध्यम से प्रत्येक मतदाता से निरंतर संपर्क करने और उन्हें भाजपा के पक्ष में वोट दिलाने के लिए कहा।
विस्तारक प्रमोद कोठारी ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां प्रत्येक कार्यकर्ता को उसकी क्षमता के अनुसार जिम्मेदारी दी जाती है जो संगठन के विचार के आधार पर कार्य करता है व्यक्ति के आधार पर नहीं। प्रत्येक पदाधिकारी को अपनी ताकत का अहसास होने की बात भी श्री कोठारी ने कही। उन्होंने कहा कि राजनीति में कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ जुड़ने का काम ही जीत दिलाता है , पार्टी की वजह से हमारी पहचान है, इसका उपयोग कर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे। उन्हाने आगे कहा कि कार्य को अपने पास संभाल के मत रखो उसका विकेंद्रीकरण करो उसको अलग-अलग लोगों तक पहुंचाओ। उन्होंने कहा कि काम को खुद करने से नहीं बल्कि काम को दूसरों से किस प्रकार कराया जाए यह समझने की जरूरत है।

इस अवसर पर श्री विप्लव जैन एवं प्रमोद कोठारी ने उपस्थित शक्ति केन्द्र के समस्त पदाधिकारियो, कार्यकर्ताओं को देवतुल्य बताते हुए सभी को विधानसभा चुनाव में प्रचण्ड मतों से  विधायक श्री चैतन्य काश्यप को हर बुथ पर शत प्रतिशत मतो से जीताने के लिये संकल्प दिलाया और योजनाबद्ध तरिके से कार्य करने  का आव्हान किया ।

Trending