RATLAM

आज हर चेहरे पर मुस्कान है ,समाज का कोई न कोई सदस्य सरकारी योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है-  विधायक श्री केयूरभाई रोकडिया ।********* सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां प्रत्येक कार्यकर्ता को उसकी क्षमता के अनुसार जिम्मेदारी दी जाती है–विस्तारक प्रमोद कोठारी ।********** रतलाम के शक्तिकेन्द्र 19 में भाजपा के सम्मेलन में दिलाया गया संकल्प

Published

on

आज हर चेहरे पर मुस्कान है ,समाज का कोई न कोई सदस्य सरकारी योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है-  विधायक श्री केयूरभाई रोकडिया ।

सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां प्रत्येक कार्यकर्ता को उसकी क्षमता के अनुसार जिम्मेदारी दी जाती है–विस्तारक प्रमोद कोठारी ।

रतलाम के शक्तिकेन्द्र 19 में भाजपा के सम्मेलन में दिलाया गया संकल्प

रतलाम  ।
 भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश सहित रतलाम जिले में भीप्रचण्ड बहुतम से सरकार बनाने जा रही है । प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदीजी के नेतृत्व में पूरे देश का स्वाभिमान विश्वस्तर पर कायम हुआ है, उनकी सैकडो कल्याणकारी योजनाओं  से देश के गरीब,शोषित तबको को जहां लाभान्वित किया गया है, वही पूरे देश की मातृशक्ति के लिये भी प्रधानमंत्रीजी ने बडी संख्या में योजनायें लागू करके उनके सशक्तिकरण की दिशा में एक कीर्तिमान स्थापित किया है । आज हर चेहरे पर मुस्कान है कि समाज का कोई न कोई सदस्य सरकारी योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है। विधानसभा के इस चुनाव में भाजपा की बुथ स्तर की जमावट इस प्रकार की गई है कि प्रत्येक बुथ पर भाजपा के प्रत्याशी 70-80 प्रतिशत से अधिक मतों से प्रचंड विजयश्री हांसील करेगें । रतलाम के लोकप्रिय समाजसेवी विधायक श्री चैतन्य जी काश्यप् के नेतृत्व में रतलाम महानगर बनने की और अग्रसर है। रतलाम का विकास जिस गति से भाजपा की सरकार के हुआ है उतना कांग्रेस के 50-60 साल के शासनकाल में भी नही हो पाया है । उक्त बात रतलाम के शक्तिकेन्द्र 19 के सम्मेलन में बडौदा गुजरात के विधायक श्री केयूरभाई रोकडिया ने भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं ।
श्री रोकडिया ने आगे कहा कि विशेषकर युवा और महिला वर्ग के साथ-साथ समाजसेवी संस्थाओं और विभिन्न खेल संगठनों, योजनाओं के लाभार्थियों और प्रभावी और प्रवासी कार्यकर्ताओं से निरंतर संपर्क में रहते हुए उन्हें संगठन से जोड़ने पर विशेष कार्य करना कार्यकर्ताओं का नैतिक दायित्व है। उन्होंने शक्ति केंद्र और बूथ पर वोटर लिस्ट के मान से हर मतदाता से प्रत्यक्ष संपर्क करके भाजपा के पक्ष में वोट दिलाने के लिए आग्रह करने की बात भी कही ।
इस अवसर पर  भाजपा के विस्तारक प्रमोद कोठारी ने भी सम्मेलन को सबांधित करते हुए कहा कि आज हमे यहां से संकल्प लेकर जाना है कि सिर्फ भाजपा के लिये ही कार्य करगें तथा चुनाव अवधि में मतदान तक अविराम सौपे गये दायित्वों को पूरा करेंगें । इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प भी दिलवाया गया कि वे भाजपा के प्रत्याशी को प्रचण्ड मतों से जीताने के लिये बिना किसी लाग लपेट के कार्य करेगें । श्री कोठारी ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां प्रत्येक कार्यकर्ता को उसकी क्षमता के अनुसार जिम्मेदारी दी जाती है, जो संगठन के विचार के आधार पर कार्य करता है व्यक्ति के आधार पर नहीं। प्रत्येक पदाधिकारी को अपनी ताकत का अहसास होने की बात भी श्री कोठारी ने कही। उन्होंने कहा कि राजनीति में कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ जुड़ने का काम ही जीत दिलाता है , पार्टी की वजह से हमारी पहचान है, इसका उपयोग कर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि काम को खुद करने से नहीं बल्कि काम को दूसरों से किस प्रकार कराया जाए यह समझने की जरूरत है।
इस अवसर पर विधायक श्री रोकडिया एवं विस्तारक श्री प्रमोद कोठारी ने कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, मातृशक्ति को  संकल्प करवाया । उन्होने बताया कि कांग्रेस सिर्फ बयानबाजी करती है, काम मे विश्वास नही करती है, झुठे वादों की दिवार पर खडा कांग्रेस का महल इस चुनाव में पुरी तरह नेस्तनाबुद होगा

Trending