RATLAM

भाजपा की सरकार ने सर्वागिंण विकास के लियेें जो कहा वही कर के दिखाया’- अनिता कटारिया रतलाम को एक आयडियल नगर बनाने की दिशा में श्री काश्यप के प्रयासों एवं मेहनत की सर्वत्र प्रसंशा हो रही है – प्रमोद कोठारी  । वार्ड 36 के शक्तिकेन्द्र पर सम्मेलन का हुआ आयोजन ।

Published

on

भाजपा की सरकार ने सर्वागिंण विकास के लियेें जो कहा वही कर के दिखाया’- अनिता कटारिया

रतलाम को एक आयडियल नगर बनाने की दिशा में श्री काश्यप के प्रयासों एवं मेहनत की सर्वत्र प्रसंशा हो रही है – प्रमोद कोठारी  ।

वार्ड 36 के शक्तिकेन्द्र पर सम्मेलन का हुआ आयोजन ।


रतलाम ।
 भारतीय जनता पार्टी के प्रखर प्रत्याशी उपं रतलाम विधायक चैतन्य काश्यप को नगरीय क्षेत्र रतलाम विधानसभा अंचल से प्रचण्ड बहुमत से विजयी बनाने के लिये रतलाम में विभिन्न शक्ति केन्द्रों पर जोश खरोश के साथ भाजपा पदाधिकारियों द्वारा सम्मेलनों में भाग लिया जाकर भाजपा के आधार को और अधिक मजबुत बनाने के लिये कार्ययोजना को साकार किया जारहा है । इसी कडी में नगर के वाडग् क्रमांक 36 के शक्तिकेन्द्र पर महिला मोर्चा प्रदेश कार्य समिति की सदस्या अनिता कटारिया ने अपार संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी जी की सरकार एवं प्रदेश की भाजपा सरकार ने  विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश एवं अंचलवासियों को लाभन्वित किया है । जिसमें प्रमुख रूप से लाड़ली लक्ष्मी योजना ,लाड़ली बहना योजना ,किसान सम्मान निधी   देशभर के 50 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य बीमा आयुष्मान कार्ड ,गरीबों को प्रधानमन्त्री आवास योजना ,महिलाओं के लिये हर घर रसोई गैस योजना, हर घर सुविधा घर योजना, गरीबों के जीवनस्तर को उंचा उठाने वाली संबल योजना ,वृद्धावस्था पेंशन योजना,विधवा पेंशन योजना, किसान निधि योजना,पैदा होने से मरने तक लाभ पहुंचाये ,मुफ्त का राशन योजना,देश की सुरक्षा के लिए राफ़ाल वायुयान,पाकिस्तान को मुह तोड़ जवाब सर्जिकल स्ट्राइक ,देश का सम्मान विश्व स्तरपर बढाने,सेना को सशक्त बनाये जाने,राम मन्दिर बनवाया,पावागढ़ कालिका मंदिर महालोक,सोमनाथ मंदिर ,काशी विश्वनाथ मंदिर कोरीडोर का निर्माण,उज्जैन महाकाल लोक का निर्माण, तथा चार धाम रोड़ बनाए जा रहे हैैैै । इसी के साथ महिला सशक्तिकरण की दिशा में देश मे पहली बार भाजपा की सरकार ने कई योजनाओं का लागू किया है । रतलाम में भी विधायक के रूप  में विधायक श्री चैतन्य काश्यप  ने नगर को महानगर बनाने की दिशा में कार्य किया है, आठ लेन के रोड निर्माण के साथ ही नगर में कई सौगाते दी हैै केवल भाजपा ही जो कहती है वही करती है ।
इस अवसर पर  विस्तारक प्रमोद कोठारी ने भी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रत्येक व्यक्ति  चाहता है कि नगर का तेजी से सर्वागिण विकास हो इसके लिये हमारे विधायक श्री चैतन्य काश्यप ने पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ दिन रात कार्य किया है तथा रतलाम को एक आयडियल नगर बनाने की दिशा में उनके प्रयासों एवं मेहनत की सर्वत्र प्रसंशा हो रही है । श्री कोठारी ने आगे कहा कि विभिन्न योजनाओं के साथ ही भाजपा की सरकार ने ही जम्मु कश्मीर से धारा 370 हटाने का साहसिक निर्णय लेकर लागू किया है । वही नारी को सम्मान दिलाए जाने की दिशा में भी  भाजपा सरकार के कार्यो की विश्वस्तर पर प्रसंशा हो रही है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी ने वंदे भारत ट्रेन ,नैशनल हाय वे बनाये मुफ्त वैक्सीन की व्यवस्था की ,नया संसद भवन का निर्माण करवाया, भारतीय जनता पार्टी ही राष्ट्र धर्म और संस्कृति को बढ़ावा देने वालीं पार्टी होकर भाजपा ही परिवार वाद खत्म करने वालीं पार्टी है, सरकार के खाते से हितग्राही के खाते में डायरेक्ट रुपया पहूंचाने का काम भाजपा ने ही किया है । आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है तथा देश की तरक्की मे चार चांद लगाए  है ।
कांग्रेस पार्टी सिर्फ चुनावी समय में बरसाती मेंढक की तरह सामने आकर नाटक बाजी कर रही है । किन्तु जनता इनके बहकावे में नही आने वाली है । कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है कि हर बुथ पर भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशी श्री चैतन्य काश्यप  को प्रचण्ड मतों से विजयी बनाने के लिये हमे काम करना है ।

Trending