RATLAM

विधायक चेतन्य काश्यप ने सराफा व्यापारियों की परेशानी से चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव को कराया अवगत – पत्र लिखकर सराफा व्यापारियों के वैध माल को तत्काल सुपुर्द कराने का किया आग्रह

Published

on

विधायक चेतन्य काश्यप ने सराफा व्यापारियों की परेशानी से चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव को कराया अवगत
– पत्र लिखकर सराफा व्यापारियों के वैध माल को तत्काल सुपुर्द कराने का किया आग्रह
रतलाम,
 विधानसभा चुनाव में आचार संहिता के निर्देशों के चलते सराफा व्यापारियों तथा आमजनता की परेशानी को देख विधानसभा प्रत्याशी एवं विधायक चेतन्य काश्यप ने केंद्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश भाजपा चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव को पत्र लिखा है। पत्र में श्री काश्यप ने बताया कि सराफा व्यापारियों द्वारा वैध बिल प्रस्तुत करने के बाद भी उनका माल नहीं छोड़ा जा रहा है। इससे परेशान होकर सराफा व्यवसायियों ने 31 अक्टूबर तक उनकी समस्या हल नहीं होने पर विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही है। श्री काश्यप ने चुनाव प्रभारी श्री यादव से आयोग एवं उचित स्थान पर चर्चा कर व्यापारियों तथा आम जनता को हो रही परेशानी से तत्काल मुक्ति दिलाने का अनुरोध किया है।

श्री काश्यप ने बताया कि रतलाम का सराफा व्यवसाय देशभर में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका रखता है लेकिन वर्तमान में यहां के सराफा व्यापारियों को चुनाव जांच के नाम पर कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विभिन्न शासकीय एजेंसियों द्वारा जांच के नाम पर सराफा व्यापारियों एवं आमजनता जो कि सामान्य खरीददार है, उनके माल को जब्त किया जा रहा है। इससे रतलाम का सराफा व्यवसाय बूरी तरह से प्रभावित हो रहा है। श्री काश्यप ने चुनाव प्रभारी से सराफा व्यवसायियों सहित आमजन का जो भी माल वैध है, उसे तत्काल उन्हे सुपुर्द किया जाए। इस संबंध में आयोग से चर्चा कर व्यापारियों को राहत दिलाए जाने की बात कही है।

Trending