RATLAM

भैयाजी है तो भरोसा है रथ पर शहरवासियों ने देखी विकास की गाथा – पांचों मंडल में दिखाई गई शहर विकास की डाक्यूमेंट्री फिल्म

Published

on

भैयाजी है तो भरोसा है रथ पर शहरवासियों ने देखी विकास की गाथा

– पांचों मंडल में दिखाई गई शहर विकास की डाक्यूमेंट्री फिल्म
रतलाम,।
 भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा बीते दस वर्षों में किए गए विकास कार्यों को भैयाजी है तो भरोसा है रथ के माध्यम से मंगलवार को शहर में विभिन्न स्थानों पर दिखाया गया। पांच रथ भाजपा के पांचों मंडल के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचे और शहर विकास की गाथा को जन-जन तक पहुंचाया। रथ पर दिखाई जा रही डाक्यूमेंट्री फिल्म को देखने के लिए क्षेत्रवासी भी उत्साहित नजर आए और पूरी फिल्म को देखा।


रथ संयोजक प्रभु नेका एवं मधु शिरोड़कर ने बताया कि पांचों मंडल के लिए रथ प्रभारी बनाए गए है, जिनकी उपस्थिति में रथ के माध्यम से विभिन्न स्थानांे पर डाक्यूमेंट्री फिल्म दिखाई। दीनदयाल मंडल में प्रभारी नितिन राठौड़, सह प्रभारी साजिद अंसारी, कांतिलाल प्रजापत, आंनदीलाल पांचाल की उपस्थिति में गली नंबर तीन धीरजशाह नगर, अंबे चौक टाटा नगर, न्यू बाजना बस स्टैंड, अमृत सागर कॉलोनी में दिखाई गई। कुशाभाऊ ठाकरे मंडल में पार्षद योगेश पापटवाल, सह प्रभारी निखिल बोरीवाल, विनय पारनाईक की उपस्थिति में महावीर नगर कॉर्नर जावरा रोड, आनंद कॉलोनी खातीपुरा चौराहा, कालिका माता मंदिर परिसर एवं रोड वेज बस स्टैंड पर दिखाई गई। डॉ. भीमराव अंबेडकर मंडल में प्रभारी हर्ष जाधव, सह प्रभारी धरमवीर गहलोद एवं तेजसिंह हाड़ा की मौजूदगी में जवाहर नगर सुभाष दूध डेयरी, शिव नगर, विनोबा नगर टंकी के पास, अंबेडकर नगर झुग्गी बस्ती क्षेत्र में रथ के माध्यम से क्षेत्र के लोगों ने फिल्म देखी। सूरजमल जैन मंडल में प्रभारी अनिल कटारिया, सह प्रभारी निलेश जैन, शैलेंद्र शर्मा, सूरज माली की उपस्थिति में संतोषी माता मंदिर ब्लॉक दो तेजा नगर, हनुमान मंदिर ब्लॉक नंबर एक तेजा नगर, बालाजी नगर मेन रोड, संत रविदास चौक एवं रामगढ़ तिराही पर दिखाई गई। श्यामाप्रसाद मुखर्जी मंडल में प्रभारी धीरज प्रजापत, राजेंद्र सोलंकी एवं निर्मल मालवीय की उपस्थिति में महाकाल मंदिर शक्ति नगर, मुखर्जी नगर पानी की टंकी, त्रिलोक नगर, मोहन नगर पेट्रोल पंप क्षेत्र में डाक्यूमेंट्री फिल्म का संचालन किया गया।

बिना अनुमति के न हो भाजपा प्रत्याशी श्री काश्यप का प्रचार प्रसार
रतलाम, ।
 विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के रतलाम शहर विधानसभा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप के प्रचार प्रसार के लिए कोई भी कार्य बिना अनुमति के नहीं किया जाए। यह आग्रह विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल एवं सह संयोजक प्रेम उपाध्याय ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से किया है। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लागू आचार संहिता का पालन करने के लिए कटिबद्ध है और आचार संहिता अनुसार ही चुनाव प्रचार का कार्य कर रही है। पार्टी की समस्त प्रचार सामग्री आचार संहिता का पालन करते हुए उपयोग की जा रही है। दोनों नेताओं ने कार्यकर्ताओं से प्रचार कार्य की हर जानकारी विधानसभा चुनाव संचालन समिति की अनुमति प्राप्त कर प्रसारित करने का आह्वान किया है।

Trending