RATLAM

कांग्रेस को निर्वाचन प्रक्रिया पर विश्वास नहीं , कांग्रेस को जनता पर विश्वास नहीं… कांग्रेस विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ना नही  चाहती है ,वह तो झूठे हथकंडे अपनाकर चुनाव लड़ना चाहती है – नरेंद्र सलूजा

Published

on

 इंदौर – – मध्य प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र  सलूजा ने कांग्रेस की इंदौर में आयोजित पत्रकार वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस को सामने हार दिख रही है , हार की बौखलाहट में वो  अब झूठे आरोप लगाने पर उतर आए हैं।
हार की बौखलाहट में कभी वह EVM को दोष देते हैं ,कभी मतदाता सूची को दोष देते हैं ,कभी प्रशासन को दोष देते हैं और अब आज इंदौर जिला निर्वाचन अधिकारी को भाजपा का एजेंट बता रहे हैं , बेहद शर्मनाक है।
सलूजा ने बताया कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी तो रोज ही सरकारी अधिकारियों – कर्मचारियों को धमकाने का काम करते हैं ,उन्हें देख लेने की धमकी देते हैं ,कभी कहते हैं कि मेरी चक्की बारीक पिसती है ,कभी कहते हैं कल के बाद परसों भी आएगा और कभी प्रशासन पर आरोप लगाते हैं।
वहीं उनकी पार्टी के अन्य नेता भी सरकार आने पर अधिकारी-कर्मचारियों को उल्टा टांगने की बात रोज कहते हैं। कांग्रेस का यही चरित्र है।

कैलाश विजयवर्गीय जी के नामांकन को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति लगाई , जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिस पर  सभी पक्षों को सुनने के बाद , विधि सम्मत तरीके से उस आपत्ति का निराकरण किया , उसे खारिज किया।
अब खारिज होते ही कांग्रेस के पेट में दर्द शुरू हो गया।
अब तमाम तरह के झूठे आरोप लगाने लग गए है।अब कह रहे हैं कि जिला निर्वाचन अधिकारी भाजपा के एजेंट है ,2भाजपा के दबाव में काम कर रहे हैं।
अरे वही जिला निर्वाचन अधिकारी जब कांग्रेस के किसी प्रत्याशी को लेकर आई आपत्ति पर सुनवाई करते हैं , उसका निराकरण करते हैं , आपत्ति खारिज करते है तब वह उन्हें निष्पक्ष लगते हैं लेकिन जब कांग्रेस की आपत्ति खारिज हो जाए तो वह भाजपा के एजेंट बन जाते हैं ,कांग्रेस का यही दोहरा चरित्र है।

बेहतर हो कांग्रेस  भाजपा से विकास के मुद्दों पर बात करें , विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़े ,जमीन पर चुनाव लड़े , ना की इस  तरह के झूठे हथकंडो के माध्यम से वह चुनाव लड़ने का प्रयास करें।

लगातार कांग्रेस भाजपा प्रत्याशियों पर  झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने का काम कर रही है ,तमाम तरह के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन वह यह जान ले जनता की अदालत सबसे बड़ी होती है जो यह तय कर चुकी है कि पूरे प्रदेश में भाजपा की भारी विजय होगी , प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी ,इंदौर में सभी भाजपा प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी और कांग्रेस को जनता हमेशा की तरह इस बार भी घर बैठाएगी।

( नरेंद्र सलूजा )

Trending