RATLAM

हर मतदाता मेरे परिवार का सदस्य, फिर चाहे वह किसी भी पार्टी का हो : वीरेन्द्रसिंह  – वीरेन्द्रसिंह को मिल रहा जनता का प्यार, ढोल ढमाकों के साथ किया जा रहा स्वागत – फुलों की बारिश और फलों में तोलकर किया जा रहा अपने नेता का स्वागत

Published

on

हर मतदाता मेरे परिवार का सदस्य, फिर चाहे वह किसी भी पार्टी का हो : वीरेन्द्रसिंह 
– वीरेन्द्रसिंह को मिल रहा जनता का प्यार, ढोल ढमाकों के साथ किया जा रहा स्वागत
– फुलों की बारिश और फलों में तोलकर किया जा रहा अपने नेता का स्वागत

जावरा। रतलाम जिले की सबसे चर्चित जावरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह सोलंकी का ग्रामीण जनसम्पर्क लगातार जारी है, जनसम्पर्क के दौरान सोलंकी को जनता का प्यार मिल रहा है, अंचलों में  फुलों की बारिश की जा रही है तो फलों में अपने नेता को तोलकर मतदाता  अपना प्यार कांग्रेस प्रत्याशी पर लुटा रहे है। ग्रामीण जनसम्मर्क के दौरान जेसे ही सोलंकी एक गांव से दुसरे गांव पहुंच रहे है वैसे ही लोगों का हुजूम सोलंकी के पीछे चल रहा है, सोलंकी गांव में घर घर पहुंचकर बड़े बुर्जूगों का आशीर्वाद ले रहे है। वहीं ग्रामीण भी वीरेन्द्रसिंह  का स्वागत करने लालायित हो रहे है। ग्रामीण अंचलों के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं के साथ वरिष्ठ व सम्माननीय नागरिक वीरेन्द्रसिंह के समर्थन में जनता को सम्बोधित कर रहे है।

गुरुवार को जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह सोलंकी ने  ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण अचंलों में मुझे जो प्यार और जनसमर्थन मिल रहा है, उससे भाजपा बोखला रही है, विधायक के  पास मेरे खिलाफ बोलने को कुछ नहीं है, इसलिए मुझ पर झुठे आरोप लगा रहे है। मतदाताओं के दु:ख में खड़े रहने का समय स्वयं विधायक के पास नहीं है और अब जब चुनाव आ गए है तो जनता के हमदर्द बन रहे है। चुनाव जीतने के बाद कितने गांवों में विधायक पहुंचे है, ये मुझसे बेहतर आप लोग जानते है। सोलंकी ने कहा कि यदि उन्है विधानसभा भेजा गया और विधायक बनाया गया तो उन्है सुख में ना सही लेकिन दु:ख में सदैव उन्है अपने साथ खड़ा पाएंगे, विधानसभा का कोई भी मतदाता आधी रात को मुसीबत में हो और मुझे फोन लगाएगा तो मैं उसी समय उसके पास पहुंचकर उसकी मदद करुंगा, चुनाव जीतने के बाद विधानसभा का हर मतदाता मेरे परिवार का सदस्य है, फिर चाहे वह किसी भी पार्टी का ही क्यों ना हो ।
इन गावों में किया जनसम्पर्क –
चुनाव संचालक हरिनारायण अरोड़ा ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह सोलंकी ने गुरुवार को सुबह 8  बजे कुम्हारी से जनसम्पर्क प्रारंभ किया। कुम्हारी से मरम्या, असावती, बोरवनी, भड़का, शक्करखेड़ी, आकोली, तरासीया, पिपल्यासीर, मेहंदी, कांकरवा, धतरावदा, मार्तंडगंज, रिछागुर्जर,नेतावली मगरा, नेतावली से होकर शाम को मांडवी में जनसम्पर्क का समापन कियाl
शुक्रवार को इन गांवों में सोलंकी करेंगे जनसम्पर्क –
चुनाव संचालक हरिनारायण अरोड़ा, कालुराम हरा, मोबीन मेव तथा पेपा पहलवान ने बताया कि शुक्रवार को सुबह ७ बजे नवाबगंज माताजी मंदिर से दर्शन और पूजन के साथ जनसम्र्पक प्रारंभ होगा, जो नवाबगंज से तालाबखेड़ा, मऊडीखेड़ा, बामनघाटी, गड़ीनाल, माताजी धार, भुरी घाटी, कुंडाल, लांबाखोरा, जांबु डाबरा, बखतपुरा, छोटी नाल, भमरिया, रणखेत, बड़ीनाल, उमेदपुरा, अचलपुरा, सबलगढ़, कालिया आम्बा, कोटडा, देवगढ़, उचायडा, दौलतपुरा से होकर शाम ७ बजे आम्बा में समाप्त होगा।

Trending