RATLAM

4 नवंबर को परिवर्तित यातायात व्यवस्था

Published

on

 

4 नवंबर को परिवर्तित यातायात व्यवस्था

रतलाम 03 नवंबर 2023प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के रतलाम कार्यक्रम 4 नवंबर के अवसर पर यातायात व्यवस्था नए सिरे से निर्धारित की गई है। इस दौरान ग्राम बंजली हवाई पट्टी के आसपास मुख्य मार्ग पर नो व्हीकल जोन, यातायात डायवर्शन तथा पार्किंग प्लान तैयार किया गया है।

परिवर्तित यातायात व्यवस्था के तहत मेडिकल कॉलेज बंजली तिराहे से लेकर हवाई पट्टी तक नो व्हीकल जोन रहेगा जिससे समस्त प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णत प्रतिबंधित रहेगा। नागरिकों से अपील है कि परिवर्तित मार्ग का उपयोग करें।

जावरा, ताल, आलोट एवं नामली की ओर से कार्यक्रम स्थल पर आने वाले समस्त नागरिकों के लिए पार्किंग पी 13 तथा पी 14 में व्यवस्था की गई है जो कि नामली से पंचेड, पलसोड़ा होते हुए पार्किंग स्थल तक पहुंचेंगे।

रतलाम शहर से सैलाना तथा बांसवाड़ा की ओर जाने वाले समस्त वाहन सालाखेड़ी, जावरा अंडर ब्रिज, प्रताप नगर पुलिया होकर फोरलेन मार्ग से होते हुए नामली फाटा से ग्राम पंचायत धामनोद होते हुए सैलाना, बांसवाड़ा की ओर जाएंगे। सैलाना बांसवाड़ा की ओर से रतलाम शहर की ओर आने वाले समस्त वाहन धामनोद से नामली फंटा होते हुए फोरलेनमार्ग से जावरा अथवा सातरूंडा की ओर जा सकेंगे। रावटी, शिवगढ़, बाजना से आने वाले समस्त वाहनों की पार्किंग रमेश रेती गिट्टी प्लांट पी 2 एवं पी 3 में पार्किंग व्यवस्था की गई है।

उज्जैन, इंदौर, धार, झाबुआ की ओर से कार्यक्रम स्थल के लिए आने वाली बसों का रतलाम से सालाखेड़ी चौकी होते हुए सेजावता फांटा से बंजली फंटा की ओर एस.एफ. लाइन के पीछे पार्किंग पी 5, सियाराम जिनिंग मिल पार्किंग पी 6 एवं मां आशापुरा होटल के पीछे पी 8 में वाहनों की पार्किंग व्यवस्था की गई है। सेजावता तथा रतलाम से कार्यक्रम स्थल पर आने वाले सभी चार पहिया तथा दो पहिया वाहनों की पार्किंग पी 4, पी 7, पी 9 तथा पी 11 में वाहन पार्किंग व्यवस्था की गई है। सैलाना तरफ से कार्यक्रम स्थल पर आने वाले सभी चार पहिया तथा दो पहिया वाहनों की पार्किंग टी 12 तथा पी 14 में वाहन पार्किंग व्यवस्था की गई है। वीआईपी तथा पुलिस प्रशासन के वाहनों की पार्किंग पी1 में रहेगी।

22/1905/2023

Trending