RATLAM

रात 12 बजे भी फोन लगाया तो तत्काल सेवा में उपस्थित मिलुंगा : वीरेन्द्रसिंह सोलंकी – अभिभाषकों ने कोर्ट परिसर में वीरेन्द्रसिंह का किया जोरदार स्वागत – महिलाऐं भी उतरी वीरेन्द्रसिंह के लिए मैदान में, कॉलोनियों, गली मोहल्लों में कर रही प्रचार – लालाखेड़ा, बहादुरपुर के साथ इस्लाम नगर, बामनखेड़ी सहित अंचल में भी फलों से तोला पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

Published

on

रात 12 बजे भी फोन लगाया तो तत्काल सेवा में उपस्थित मिलुंगा : वीरेन्द्रसिंह सोलंकी
– अभिभाषकों ने कोर्ट परिसर में वीरेन्द्रसिंह का किया जोरदार स्वागत
– महिलाऐं भी उतरी वीरेन्द्रसिंह के लिए मैदान में, कॉलोनियों, गली मोहल्लों में कर रही प्रचार
– लालाखेड़ा, बहादुरपुर के साथ इस्लाम नगर, बामनखेड़ी सहित अंचल में भी फलों से तोला पुष्प वर्षा कर किया स्वागत


जावरा। क्षैत्र के मतदाताओं का जो प्यार और समर्थन मिल रहा है, उसके लिए मैं किन शब्दों में धन्यावाद दूं, जावरा को जिला बनाने के लिए मेरे द्वारा निकाली कई जावरा गौरव पदयात्रा के दौरान भी मुझे जो प्यार और समर्थन क्षैत्र के जनता और मतदाताओं ने दिया है, उसका ऋण कभी नहीं चुका पाउंगा, मैं वचन देता हूं कि सुबह के 12 बजे तो ठिक रात के 12 बजे या आधी रात में कोई मतदाता मुसीबत में है या उसे मुझसे कोई काम है तो तत्काल बीना किसी हिचक के मुझे फोन करना मैं तत्काल सेवा में उपस्थित मिलुंगा, फिर चाहे जावरा हो, असावती हो, गोंदीशंकर हो, गोंदी धर्मसी हो जावरा विधानसभा का कोई भी गांव हो सेवा के लिए हमैशा तत्पर रहुंगा। आपकी समस्याओं के लिए विधानसभा में हर स्तर तक लड़ाई लडुंगा।


यह बात वीरेन्द्रसिंह सोलंकी ने गुरुवार को विधानसभा के गांव लालाखेड़ा बहादुरपुर, आक्याबैनी, बामनखेड़ी, इस्लाम नगर, मकनपुरा, नयानगर, मोकाखेड़ा, नाऊखेड़ी, नयापुरा, खेड़ाखेड़ी, मीनाखेड़ा, बानीखेड़ी, आलमपुर ठिकरिया, सेतपुर तथा चौकी में जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहीं। सोलंकी ने कहा कि क्षैत्र में किसानों को खाद, बिज की समस्या नहीं आने दी जाएगी, समय पर खाद और बिज उपलब्ध होगा, प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनी तो सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी होगी, सिंचाई के लिए पूरी बिजली मिलेगी, घरेलु उपभोक्ताओं को 100. युनिट तक बिजली माफ और 200 युनिट तक बिजली का बिली हाफ भरना होगा। घरेलु गैस सिलेण्डर 500 रुपए प्रतिमा मिलेगा तो नारी सम्मान योजना के तहत बगैर किसी शर्त के सभी महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह सम्मान राशि प्रदान की जाएगी। जनसम्पर्क के दौरान सभी गांवों में कांग्रेेस प्रत्याशी वीरेन्द्रङ्क्षसह को फलों में तोला गया। हर गांव में कार्यकर्ताओं और आम मतदाताओं ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया, बुजूर्गो ने आशीर्वाद दिया तो महिलाओं ने दुलार किया। बच्चों ओर युवाओं ने अपने प्रत्याशी का ढोल ढमाकों और आतिशबाजी के साथ जमकर स्वागत किया।


कोर्ट परिसर में अभिभाषकों ने किया स्वागत –
गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह सोलंकी ने जावरा कोर्ट परिसर में जनसम्पर्क किया। जहां अभिभाषक संघ अध्यक्ष स्नेह मेहरा और पदाधिकारियों ने जोर शारे से अपने अभिभाषक साथी और कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह का स्वागत किया। अभिभाषकों से चर्चा के दौरान वीरेन्द्रसिंह ने कि अभिभाषकों की समस्याओं से वे भलीभांती परिचित है, क्यों वे स्वयं भी एक अभिभाषक है तो अभिभाषकों की समस्याओं के लिए ऊपर तक लडाई लडेंगे और आ रही समस्याओं को दुर करने का हर संभव प्रयास करेंगे।


सोलंकी की धर्मपत्नी भी महिला कांग्रेस के साथ प्रचार में जुटी –
कांग्रेस के युवा और वरिष्ठ कार्यकर्ता ही नहीं, कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रङ्क्षसह की धर्मपत्नी रेखा सोलंकी भी महिला कांग्रेस की वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी प्रचार में जमकर मैदान में डटी है, सुबह से लेकर देर शाम तक महिला कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ डोर टू डोर प्रचार में जुटी है। रेखा सोलंकी के साथ यास्मीन खान, नसरीन अख्तर, शशि श्रोत्रिय, रशीदा बी, कविताकुंवर चौहान, अन्नपूर्णा पंवार, एकता चुंडावत, कृष्णा पोरवाल, ङ्क्षबदिया पंवार, राजश्री यादवख् कृष्णा सोलंकी, ममता सोलंकी, रानी पंवार, श्यामा पंवार, मोनिका बाईसा, प्रतिभा राठौर आदि सहित बड़ी संख्या में महिला पदाधिकारी वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री रजनी अरोड़ा, कामिनी राठौर, श्यामा पारखी तथा सलमा डेवीड के मार्गदर्शन में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में जुटी है।

आज इन गावो में होगा जनसंपर्क –
चुनाव संचालक हरिनारायण अरोड़ा और ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सुशिल कोचट्टा ने बताया की शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह विधानसभा के गाव ऊनी, तम्बोलिया, बोरवना, खेडा, बडवा , मांगरोला, हरियाखेडा, बाराखेडा, अयाना, आजमपुर डोडिया, नवलखा, राकोंदा, पिण्डवासा, धामेडी, इन्द्रपुरी तथा पंचेवा में जनसंपर्क करंगे l

Trending