RATLAM

मतदाताओं के भरोसे पर खरा उतरना मेरी प्राथमिकता : वीरेन्द्रसिंह  – जावरा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जारी है कांग्रेस प्रत्याशी का जनसम्पर्क – युवाओं का साथ ओर बुर्जूगों का मिल रहा आशीर्वाद – महिला कांग्रेस पदाधिकारियों ने मालीपुरा में किया प्रचार – नपा पार्षदों के साथ युवाओं ने भी शहर में किया जनसम्पर्क

Published

on

मतदाताओं के भरोसे पर खरा उतरना मेरी प्राथमिकता : वीरेन्द्रसिंह 
– जावरा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जारी है कांग्रेस प्रत्याशी का जनसम्पर्क
– युवाओं का साथ ओर बुर्जूगों का मिल रहा आशीर्वाद
– महिला कांग्रेस पदाधिकारियों ने मालीपुरा में किया प्रचार
– नपा पार्षदों के साथ युवाओं ने भी शहर में किया जनसम्पर्क
जावरा। क्षैत्र के मतदाताओं ने जो भरोसा मुझ पर और कांग्रेस पर दिखा रहे है, उनके इस भरोसे पर हर हाल में खरा उतरना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। चुनाव जीतने के बाद विधायक मैं नही बल्कि मेरा हर एक कार्यकर्ता होगा। कार्यकर्ताओं और जावरा की जनता के हर काम को करना मेरा कर्तव्य है। ग्रामीण अंचलों में जो समस्याऐं मेरे सामने आई है, वे सभी मैने नोट कर ली है, विधायक बनते ही उन सभी समस्याओं का निराकरण करना मेरी जिम्मेदारी है। जैसा कि कांग्रेस ने वचन दिया है, मध्यप्रदेश के समस्त अतिथि शिक्षकों और अतिथि विद्वानों को नियमित किया जाएगा, विधानसभा क्षैत्र के समस्त अतिथि शिक्षकों और विद्वानों को नियमित करवाने और सहारा इंडिया में फसे विधानसभा की जनता के हक की एक एक पाई लोटाने के लिए संघर्ष करुंगा, यदि इसके लिए मुझे मेरी खुद की सरकार से भी लड़ाई लडऩा पड़ी तो मैं उसमें भी पीछे नहीं रहुंगा।


यह बात कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह सोलंकी ने शुक्रवार को विधानसभा के गांव में जनसम्पर्क के दौरान कहीं। शुक्रवार को वीरेन्द्रङ्क्षसह सोलंकी के समर्थन में  उनकी पत्नी रेखा सोलंकी के साथ महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष वंदना पुरोहित, जिला उपाध्यक्ष शशि श्रोत्रिय, पूर्व महिला कांग्रेस सचिव यास्मीन खान, श्यामा पारखी, जिला सहकोषाध्यक्ष कविताकुंवर चौहान, ब्लाक अध्यक्ष अन्नपुर्णा पंवार, यास्मीन खान, रशीदा एहमद, संतोष पाठक, स्वाती तौमर, प्रतिभा राठौर, रानी पंवार, शाईना बानो आदि ने शहर के छोटा मालीपुरा, बड़ा मालीपुरा, नया मालीपुरा तथा भारत कॉलोनी में प्रचार किया। वहीं नपा पार्षद तथा युवाओं ने शहर के अलग अलग हिस्सों में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार किया।


शनिवार को इन गांवों में करेंगे जनसम्पर्क –
चुनाव संचालक हरिनारायण अरोड़ा तथा कालुराम हरा के साथ ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुशील कोचट्टा ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रङ्क्षसह सोलंकी शनिवार को विधानसभा के गांव दूधाखेड़ी, जालीनेर, चिपियां, भाकरखेड़ी, झांलता, कंसेर, बागिया, माननखेड़ा, पिपलियाजोधा, ताराखेड़ी, पिपलोदी, हनुमंतिया, पंथमेलकी, रणायरा गुर्जर, मोरिया, मोयाखेड़ा, सरसौदा तथा कलालिया में जनसम्पर्क करेंगे।

Trending