RATLAM

पिस्तौल लेकर लोगों को धमकाने वाला पुलिस गिरफ्त में !

Published

on

पिस्तौल लेकर लोगों को धमकाने वाला पुलिस गिरफ्त में !

ताल थाने की खारुआकला चौकी पुलिस की कार्रवाई, दोनों को कोर्ट ने जेल भेजा

रतलाम. हाथों में अवैध पिस्टल लेकर ग्रामीणों को धमकाना एक युवक को भारी पड़ गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो नई जानकारी सामने आई। आरोपी को पिस्तौल बेचने वाला कोई और नहीं पुलिस से बर्खास्त एक पुलिसकर्मी निकला। अब दोनों पुलिस के शिकंजे में आ गए।

खारुआकला पुलिस चौकी ने देशी पिस्तौल के साथ शेरपुर बुजुर्ग के एक युवक को बीते दिनों गिरफ्तार किया। आरोपी युवक को देशी पिस्तौल बेचने वाला बर्खास्त पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।
खारुआकला चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार राठौड़ ने बताया बुधवार को सूचना मिली थी कि शेरपुर बुजुर्ग निवासी अरुणसिंह पिता कोदरसिंह (49) पिस्तौल लेकर लोगों को धमका रहा है। वह गांव में किसी वारदात को अंजाम दे सकता है। इस पर पुलिस बल ने गांव पहुंचकर उसे पिस्तौल, जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पिस्तौल बेचने वाला गिरफ्तारपूछताछ में अरुणसिंह ने बताया कि उसने यह पिस्तौल उज्जैन के गणेशनगर निवासी इंद्रजीत कुशवाह (60) से खरीदी थी। पुलिस ने उज्जैन पहुंचकर इंद्रजीत को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।(दैनिक पत्रिका से साभार)

Trending