झाबुआ

तीनो राज्यो में भारतीय जनता पार्टी को मिला यह जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर है- गुमानसिंह डामोर श्री डामोर ने मतदाताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई एवं शुभकामनायें ।

Published

on

तीनो राज्यो में भारतीय जनता पार्टी को मिला यह जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर है- गुमानसिंह डामोर
श्री डामोर ने मतदाताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को दी बधाई एवं शुभकामनायें ।

झाबुआ । क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने रतलाम जिले की चार , झाबुआ जिले की एक एवं आलीराजपुर जिले के एक सहित मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर बताते हुए इन तीनों राज्यों की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्री डामोर ने मध्य प्रदेश की जनता को नमन करते हुए कहा, मध्य प्रदेश की जनता को नमन! मध्य प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए प्रधानमंत्री की नीतियों, भाजपा की विचारधारा को जनता का समर्थन का प्रमाण है। इस प्रचण्ड जीत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्ढा,मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान, प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा और अपना सब कुछ पार्टी के लिए समर्पित करने वाले कार्यकर्ताओं को हृदय से बधाई। डबल इंजन की सरकार मध्य प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की यात्रा पर अनवरत आगे ले जाती रहेगी। कांग्रेस के तुष्टिकरण, अराजकता और भ्रष्टाचार के विरुद्ध यह जनादेश प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व में विकास और जनकल्याण का नया सवेरा है। उन्होने भाजपा के नेतृत्व और सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूं और जनता का आभार प्रकट किया है । उन्होने कहा कि तीनो राज्यो में भारतीय जनता पार्टी को मिला यह जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता के विश्वास की मुहर है। यह परिणाम दर्शाता है कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार, अराजकता, वादाखिलाफी और तुष्टिकरण के खिलाफ प्रदेश की जनता ने भाजपा के सबका-साथ, सबका-विकास, सबका-विश्वास, सबका-प्रयास के मंत्र को समर्थन दिया है। भाजपा के 15 वर्ष के विकास रथ को प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने रोक रखा था।  श्री डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में चार राज्यों के चुनाव परिणामों में तीन राज्यों में बीजेपी की भारी बहुमत से हैट्रिक लगना मोदी की गारंटी पर श्,जनता के विश्वास की गारंटी है। मध्य प्रदेश में भाजपा की जीत को विराट विजय बताते हुए कहा जनता ने बीजेपी की डबल इंजन सरकार के कामों, सुरक्षा और सुशासन पर मुहर लगाई है। इस खुशी के मौके पर लाखों करोड़ों लोगों को मैं जीत की बधाई देता हूं।  हमारा सौभाग्य है कि चार विधानसभाओं के नतीजे हमारे पक्ष में आए हैं और बीजेपी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में बहुत बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि जब हम प्रधानमंत्री का अभिनंदन करते हैं तो हम उनका धन्यवाद भी करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे बढ़ कर नेतृत्व को संभाला है और चुनौती को स्वीकार किया है। पीडित, शोषित और अनुसूचित जनजाति एवं जाति के लोगों का विकास केवल पीएम मोदी कर सकते हैं। युवाओं, महिलाओं और हर वर्ग को पीएम मोदी पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि इंडी अलायंस के तुष्टिकरण, जातिवाद, वोट बैंक की राजनीति, देश को बांटने की कोशिश पर प्रधानमंत्री के विकास का पलड़ा भारी पड़ा है। देश ने विकास को आगे रख कर इन चुनावों के नतीजों पर मुहर लगाई है।


श्री डामोर ने झाबुआ जिले के पेटलावद से विजयी हुई सुश्री निर्मला भूरिया, आलीराजपुर से विजयश्री हांसील करने पर श्री नागरसिंह चैहान, रतलाम नगर से श्री चैतन्य काश्यप, रतलाम गा्रमीण से विजयी मथुरालाल डामर, जावरा से विजयी हुए डा. राजेन्द्र पाण्डेय, आलोट से विजयी हुए डा. चिन्तामणी मालवीय को भी उनकी प्रचड विजय पर बधाईयां प्रेषित करते हुए पूरे संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं, देवतुल्य पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाईया देते हुए 2024 में संसदीय निर्वाचन में भी प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की प्रचंड विजय के लिये अभी से ही जुट जाने का आव्हान किया है ।

Trending