झाबुआ

डॉ श्री मोहन यादव बने मध्यप्रदेश के नए मुख्य मंत्री

Published

on

3 दिसंबर को हुए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के मतगणना के बाद, सबके मन में एक अत्यंत उत्सुकता और सस्पेंस था कि नए मुख्यमंत्री कौन बनेगा। इस विचार में सोमवार को हुई विधायक दल की बैठक ने आखिरकार कार तय कर दी और डॉ श्री मोहन यादव को मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया।

डॉ श्री मोहन यादव उज्जैन से विधायक रह चुके हैं और वे मध्य प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष भी हैं। उनका चयन मुख्यमंत्री पद के लिए उचित तथा जनता की आशाओं को समझते हुए किया गया है।

इस बार मध्यप्रदेश में और भी नेतृत्व की भूमिका को मजबूत करने के लिए दो उपमुख्यमंत्रियों का चयन किया गया है। श्री जगदीश देवड़ा और श्री राजेश शुक्ला को इस जिम्मेदारी में नामित किया गया है।

इस नतीजे का आया जनसमर्थन व्यक्त करता है और यह सिद्ध करता है कि जनता का भरोसा डॉ श्री मोहन यादव और उनकी टीम पर है। उनका अनुभव, उदारता, और कुशल नेतृत्व ने उन्हें इस महत्वपूर्ण पद के लिए चयनित किया है।

इस नए नेतृत्व में जनता की उम्मीदों को समर्थन मिलता है और मध्य प्रदेश को एक नए क्षितिज में ले जाने की प्रतीति होती है। डॉ श्री मोहन यादव के साथ श्री जगदीश देवड़ा और श्री राजेश शुक्ला की सक्रिय भूमिका से यह साबित होता है कि मध्य प्रदेश की नई सरकार विकास और समृद्धि की दिशा में काम करेगी।

Trending