झाबुआ

माननीय मुख्यमंत्री जी को झाबुआ अंचल से बधाईयाँ

Published

on


मध्य प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष डॉ. मोहन यादव जी को माननीय मुख्यमंत्री बनने एवं श्री राजेंद्र शुक्ला जी एवं श्री जगदीश जी देवड़ा को मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री बनने पर खुशी जताते हुए कुश्ती संघ एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी , कोच सुशील वाजपाई पहलवान ने बहुत बहुत बधाई दी।
राष्ट्रीय खिलाड़ी एवं कोच , कुश्ती संघ के शुशील वाजपाई पहलवान ने बताया कि डॉ मोहन जी के मुख्य मंत्री बन ने से कुश्ती जगत एवं विभिन्न खेलो को नए आयाम मिलेंगे। डॉ. मोहन यादव जी का मुख्यमंत्री बनना कुश्ती जगत के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।
कुश्ती संघ एवं जय बजरंग व्यायामशाला के खिलाड़ियों ने मिलकर खुशियां जताई और मिठाइयां बाटी खुशी की बात कही कि नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव हमेशा खेलों के निकट रहे है क्युकी वे एक अच्छे पहलवान और अखाड़े से जुड़े व्यक्तित्व है। वे अखाड़ा पद्धति को अच्छे से समझते है। और उनकी नेतृत्व क्षमताओं से कुश्ती जगत को एक नई दिशा मिलेगा।

सुशील वाजपेयी पहलवान ने आगे बताया कि डॉ. मोहन यादव जी मध्य प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष है, इसके साथ ही वह कुश्ती एवं विभिन्न खेलो के विकास के लिए सक्रिय योजना को साकारात्मक रूप से देखेंगे।
कुश्ती से जुड़े डॉ मोहन जी पहलवानी को और कुश्ती को अच्छे से जानते है और खिलाड़ियों के संघर्ष और दर्द को भी पहचानते है। अब खेलो के हित में एक नया दौर आ गया है और जल्द ही प्रदेश विभिन्न खेलो में शीर्ष पर रहेगा मध्य प्रदेश कुश्ती संघ के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में डॉ. मोहन यादव जी के मुख्यमंत्री बनने पर, व्यायामशालाओं, अखाड़ों और कुश्ती खेलों के उत्थान की सुनिश्चितता है।
उन्होंने सुझाव दिया कि इस खुशी के मौके पर झाबुआ में राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता आयोजित किए जाने का प्रयास किया जाएगा जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी को आमंत्रित किया जाएगा।

इस खुशी के मौके पर, वाजपेयी ने उम्मीद जताई है कि डॉ. मोहन यादव जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में खेलों और कुश्ती के क्षेत्र में एक नया युग आरंभ होगा और इससे युवा पीढ़ी को भी बड़ी प्रेरणा मिलेगी।
व्यायामशाला एवं विभिन्न खेलो , संगठन ने माननीय मुख्य मंत्री जी को बधाई दी एवं झाबुआ आने के लिए आमंत्रित किया।

Trending