RATLAM

डा. मोहन यादव के कुशल नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार निश्चित ही जनता की हर आकांक्षा को पूरा करने की कसौटी पर शत प्रतिशत सफल होगी- गुमानसिंह डामोर । सांसद श्री डामोर ने संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव को बधाईयां दी ।

Published

on

डा. मोहन यादव के कुशल नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार निश्चित ही जनता की हर आकांक्षा को पूरा करने की कसौटी पर शत प्रतिशत सफल होगी- गुमानसिंह डामोर ।
सांसद श्री डामोर ने संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव को बधाईयां दी ।

रतलाम । डा. मोहन यादव जी मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री बनाए गए हैं। क्षेत्रीय सांसद श्री गुमानंिसंह डामोर ने उन्हें बधाई देते हुए उन्हे भाजपा का कर्मशील,कर्मठ एवंत जुझारू व्यक्तित्व बताया। सांसद श्री डामोर नेे उम्मीद जताई कि श्री मोहन यादव के नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास की नयी ऊंचाइयां छुएगा एवं आदिवासी अंचल के विकास के लिये उनकी भूमिका महत्वपूर्ण साबित होगी तथा उनके कुशल नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार निश्चित ही जनता की हर आकांक्षा को पूरा करने की कसौटी पर शत प्रतिशत सफल होगी ।
श्री डामोर ने कहा कि कर्मठ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी को भाजपा विधायक दल की बैठक में मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री मनोनीत किये जाने पर पूरे संसदीय क्षेत्र की ओर से उन्हे हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश के नये मुख्य मंत्री डा. मोहन यादव मध्यप्रदेश को प्रगति एवं विकास की नई ऊँचाइयों पर ले जाएंगे। डॉ मोहन यादव जनकल्याण के क्षेत्र में नये कीर्तिमान रचेंगे। इस नई जिम्मेदारी के लिए उन्हे बहुत-बहुत बधाई, शुभकामनाएं देता हूं ।
श्री डामोर के अनुसार डा. मोहन यादव मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री चुने गए हैं। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन दक्षिण से जीत हासिल थी। सर्वसम्मति से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री चयनित किये जाने पर उज्जैन (दक्षिण) से डा. मोहन यादव जी को हार्दिक बधाई। उपलब्धियों भरे कार्यकाल के लिए शुभकामनाए। उन्होने कहा कि मेरा पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी जी के नेतृत्व में आप डबल इंजन की सरकार के लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे और राज्य की उत्तरोत्तर वृद्धि सुनिश्चित करेंगे। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के कुशल मार्गदर्शन में नये मुख्यमंत्री श्री. यादव मध्यप्रदेश को प्रगति एवं विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जायेंगे तथा जनकल्याण के क्षेत्र में नये कीर्तिमान रचेंगे। इस नई जिम्मेदारी के लिए बहुत-बहुत बधाई, शुभकामनाएं देता हूं । श्री डामोर ने प्रदेश के नये उपमुख्यमंत्री श्री जगदीश देवडा एवं श्री राजेन्द्र शुक्ला जी को भी उपमख्यमंत्री जैेसा महत्वपूर्ण दायित्व मिलने पर संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से उन्हे भी बधाई दी है ।

Trending