RATLAM

आमजन की कठिनाई हर हाल में दूर हो : डॉ. पाण्डेय जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुंचे विधायक

Published

on

आमजन की कठिनाई हर हाल में दूर हो : डॉ. पाण्डेय

जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुंचे विधायक

रतलाम 23 दिसम्बर 2023/ आमजन को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश शासन प्राथमिकता से कार्य कर रहा है। पूर्व में अनाधिकृत परन्तु अब वैध कालोनियों में अब अधोसंरचनात्मक विकास कार्यो को गंभीरता से प्रारम्भ किये जाए।विधानसभा चुनाव में पुनः निर्वाचित होने के बाद आमजन की कठिनाईयों के निराकरण के लिए सक्रियता से क्षेत्र में भ्रमण करते हुए विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय ने जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों के कार्यो को योजनाबद्ध रूप से करने के लिए अधिकारियों को मौके पर निर्देश दिए। डॉ. पाण्डेय जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुचे। विधायक के साथ श्री महेश सोनीमहाविद्यालय जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष श्री प्रमोद रावलश्री राजेश शर्मा के अलावा नगर पालिका सहायक यंत्री श्री शुभम सोनीश्री लोकेश विजयश्री राजीव रावक्षेत्रीय गणमान्य उपस्थित रहे। विधायक डॉ. पाण्डेय जावरा नगर की उन कालोनियों में पहुचे जो कुछ समय पूर्व अनाधिकृत थी परन्तु अब शासन ने वैध की है लेकिन उन कालोनियों में विकास कार्य होना है। जावरा नगर की पटेल कालोनी 1 एवं 2हातिम कालोनीसावरिया कालोनीतिलक नगर एक्सटेंशनमाली कालोनीकृष्णा कालोनीपत्रकार कालोनीकाटजू नगरकाशीराम कालोनी आदि क्षेत्रो में विधायक डॉ पाण्डेय पहुंचे।

इन कालोनियों में नागरिकों ने मुख्य रूप से सडक बनानेनालियों का निर्माणनालियों की सफाईविभिन्न स्थानों पर प्रकाश व्यवस्थापेयजल पाईप लाईन से जल वितरण व्यवस्था करनेमुख्य रोड तक मिनी डोर जेसी परिवहन व्यवस्था करनेसफाई व्यवस्था नियमित करने जैसी कठिनाई के निराकरण का आग्रह किया। विभिन्न स्थानों पर नालिया जाम होने से गंदगी मार्ग में आने पर विधायक ने नाराजी व्यक्त करते हुए नगर पालिका स्वास्थ्य अधिकारी को मौके तुरंत सफाई के निर्देश दिए। इन कालोनियों में विकास कार्यो के प्राक्कलन तैयार कर प्राथमिकता के आधार पर कार्य प्रारम्भ करने के लिए भी अधिकारियों को कहा। प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद व निकाय निधि के माध्यम से इन विकास कार्यो की कार्ययोजना को शीघ्र स्वीकृत कार्य प्रारम्भ करने के लिए भी कहा गया। डॉ. पाण्डेय ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से कहा कि आमजन की मूलभूत आवश्यकताओंसफाईप्रकाश व पेयजल व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं की जाए।

विधायक डॉ. पाण्डेय के नगर में भ्रमण के दौरान श्री हनुमंत सिंहपार्षद श्री दशरथ कसानियाश्री तेजसिंह कदमश्री रजत सोनीश्री सोनू यादवश्री चन्द्रप्रकाश सोलंकीश्री कीर्तिराज सिंहश्री अर्पित शिकारीश्री प्रतीक रावलछोटी रावलश्री गोवर्धनलालश्री ओंकारलाल के अलावा बड़ी संख्या में क्षेत्र के गणमान्य उपस्थित रहे।

Trending